नई दिल्ली। दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song) की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। निरहुआ के सांग को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ स्टेज पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी के चाहने वाले आपको देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल जायेंगे। इस जोड़ी का कोई ना कोई गाना आये दिन इंटरनेट पर तबाही मचाता ही रहता है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस वीडियो 

निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। खास बात यह है कि निरहुआ की ही फिल्म से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने इंडस्टी में डेब्यू किया था। इसी बीच फिल्‍म ‘न‍िरहुआ रिक्‍शावाला 2’ का एक गाना ‘मुंहे पे अटक जाता’, (Muh Me Atak Jata) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल होता हुआ दिख रहा है।

हॉट केमिस्ट्री ने लगायी आग 

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना काफी पुराना है, लेकिन अभी भी लोगों के बीच इसका क्रेज कम नहीं हुआ है। इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कभी बेडरूम तो कभी हॉल में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने का म्‍यूजिक बहुत ही ज्यादा मजेदार है। इस गाने को जीतनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

 

किया पलंगतोड़ रोमांस 

फिल्‍म ‘निरहुआ रिक्‍शावाला 2’ का गाना ‘मुंहे पे अटक जाता’ एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करते हुए दिख रहा है। गर्मी के सीजन में इस गाने ने इंटरनेट का तापमान और भी अधिक बढ़ा दिया है। भोजपुरी गाना ‘मुंहे पे अटक जाता’ में निरहुआ इसमें चोरी-छ‍िपे आम्रपाली से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। दोनों गाने में जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहा है।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...