Nirahua और Amrapali ने सीढ़ियों पर लेटकर अपने रोमांस से मचाया कोहराम, केमिस्ट्री देख दर्शक हुए बेताब

Priyanka Singh

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ (Nirahua Romance Video) और आम्रपाली (Amrapali Hot Video) की जोड़ी का जलवा दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के गाने आये दिन धमाल मचाते हुए नजर आ ही जाते हैं।

- Advertisement -

इस जोड़ी का गाना हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है। खासकर, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने इस इंडस्ट्री में जान डाल दी है। इनकी फिल्में दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो रही हैं।

- Advertisement -

गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ मचा रहा धमाल

अगर आप निरहुआ के शौकीन हैं, तो आपके लिए एक खास खबर है। आम्रपाली और निरहुआ की नई फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ का एक नया गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

- Advertisement -

इस गाने का रोमांटिक अंदाज और निरहुआ और आम्रपाली की एक्टिंग ने दर्शकों को मोह लिया है। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों कभी बेडरूम तो कभी सीढ़ियों पर लेटकर मजे करते हुए दिख रहे हैं।

हॉट और रोमांटिक जोड़ी:

वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट और रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया है। गाने में आम्रपाली ने सलवार शूट पहना हुआ है। गाने की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने की धुन को रजनीश मिश्रा और कल्पना की आवाज ने जीवंत किया है, जबकि प्यारे लाल यादव ने बोल लिखे हैं। राजेश-रजनीश ने गाने को संगीत से सजाया है।

- Advertisement -

निरहुआ की धमाकेदार एंट्री:

निरहुआ रिक्शावाला 2 के इस गाने में निरहुआ की धमाकेदार एंट्री है, जो दर्शकों को दीवाना बना रही है। इस गाने का वीडियो देखने के बाद दर्शकों का मन मोह लेने की गारंटी है! तो जल्दी से वीडियो देखें और निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस का लुत्फ उठाएं!

रोमांटिक गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ को आप जितनी बार भी देख लें आपका मन नहीं भरेगा। यह गाना काफी ही ज्यादा पुराना है, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तबाही मचाता हुआ नजर आ रहा है।

- Advertisement -
Share This Article