नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली (Amrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर जोड़ियो में से एक है। आए दिन सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो वायरल होते हुए देखने को मिल जाते है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। इसी बीच इनका एक और पुराना गाना यूट्यूब पर वायरल होता हुआ देखने को मिल रहा है, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

इस गाने में आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं से निरहुआ के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पर फिल्माए गया गाना ‘रजाई में से ताकि’ एक बार फिर से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने को फिल्म ‘राजा बाबू’ से लिया गया है, जो दर्शकों के होश उड़ाता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म ‘राजा बाबू’ सुपरहिट साबित हुई थी।

इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखें हैं और संगीत से सजाया है छोटे बाबा ने।
आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के इस वीडियो को वेव म्यूजिक भोजपुरी नाम के यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जहां आप कभी भी देख सकते हैं। गाने को 27 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली पलंगतोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

फैंस को बहुत आती है निरहुआ – आम्रपाली की जोड़ी

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के साथ ही पूरे देशभर में पसंद किया जाता है। आम्रपाली ने निरहुआ की ही फिल्म से भोजपुरी इंडस्टी में डेब्यू किया था। दोनों की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है।