Nysa Devgan Photos: अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन का बेहद हॉट अवतार मचा रहा धमाल, बढ़ा दिया इंटरनेट का तापमान

By

Krishan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) काफी ही ज्यादा पॉपुलर हैं। न्यासा देवगन की पॉपुलैरिटी किसी स्लेब्रिटी से कम नहीं है। काजोल की लाडली बेटी आये दिन ही खबरों में बनी रहती हैं। न्यासा देवगन को सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। अजय देवगन की बेटी अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अक्सर नीसा को लेकर कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती है।

इसी बीच काजोल की बेटी न्यासा देवगन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुईं नजर आ रही हैं। न्यासा देवगन को अक्सर ही दोस्तों के संग पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। वायरल हो रही तस्वीरों में न्यासा देवगन बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

न्यासा ने बॉलीवुड इंडस्टी में अभी तक एंट्री नहीं मारी है, लेकिन वह बाकी स्टारकिड्स के साथ हमेशा ही पार्टीज में दिख ही जाती हैं। हालांकि, न्यासा को सोशल मीडिया पर कई बार अभी तक उनकी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर ट्रोल भी किया जा चुका है। तो आईये डालते हैं एक नजर:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

इस फोटो में न्यासा ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वो हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। काजोल की बेटी किलर पोज देती नजर आ रही हैं। न्यासा लाल रंग के लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पहनें हुए दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों को ओपन करके रखा हुआ है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन हमेशा ही अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ जाती हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि न्यासा देवगन बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

न्यासा की ये फोटो विदेश की है। वो अपने दोस्तों के साथ डिनर एंजॉय कर रही हैं। न्यासा इस फोटोज में काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

 

इस फोटो में न्यासा पिंक कलर के लहंगे में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बेहद ही किलर पोज देती हुईं दिख रही हैं।

Krishan के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow