Top 5 Thriller Movies: मूवीज और वेबसीरीज देखना आज के समय किसे पसंद नहीं होता। ऑफिस से आने के बाद या वीकेंड्स में अक्सर लोग घर बैठ इन्हें एन्जॉय करना बेहतरीन समझते हैं। ऐसे में अगर आप भी सस्पेंस-थ्रिलर मूवीज (Suspense-Thriller Movies) देखना बहुत पसंद करते हैं तो आज हम आपको ऐसी वर्ल्ड की टॉप 5 मूवीज के बारे में बताएंगें, जिन्हें देख आपके होश वाकई में उड़ जाएंगें। ऐसे में एक नजर जरा इन फिल्मों की स्टोरी पर जरूर डालें।

घूल (Ghoul)

घूल मूवी वाकई बहुत जबरजस्त है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) एक लीड केरेक्टर प्ले करती हुई नजर आ रही हैं। जैसे ही मूवी देखना शुरू करेंगें थोड़ी ही देर बाद आपका सिर घूमना शुरू कर जाएगा। क्यूकि फिल्म की स्टोरी में सस्पेंस इतने ज्यादा कूट-कूट के भरे हैं कि आप हैरान रह जाएंगें। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) में जाकर देख सकते हैं।

ghoul jpg

शटर आईलैंड (Shutter Island)

मूवी शटर आईलैंड वर्ल्ड के मोस्ट फेमस एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) की बेस्ट फिल्म में से एक है। वैसे तो ये मूवी थोड़ी पुरानी है वर्ष 2010 में आई थी। लेकिन इसकी कहानी आपको बहुत दिलचिस्प लगेगी इतना तो तय है। ये मूवी आल अराउंड अमेरिकी मार्शल चक औले के चारों ओर घूमती है। इस मूवी को आप हिंदी और इंग्लिश इच्छानुसार दोनों ही भाषाओं में जियो सिनेमा (Jio Cinema) में देख सकते हैं।

shutter island jpg

 

इरुल (Irul)

फहाद फाजिल (Fahadh Fazil) एक्टर की जबरजस्त मूवी जिन्हें आप पुष्पा में भी देख चुके हैं इसे आप नेटफ्लिक्स (Netflix) में जाकर देख सकते हैं। दरअसल कहानी शुरुआत से ही काफी रोमांचक है। इसमें देखने को मिलेगा कि एक कपल की कार रास्ते में ही खराब हो जाती है। जिसके बाद मदद लेने के लिए वे एक पास के घर में जाते हैं। जहाँ उन्हें रुकने की जगह की जगह तो मिला जाती है लेकिन असल कहानी तब शुरू होती है जब घर का मालिक उनके साथ बुरा बर्ताव करना शुरू करता है। अंत तक आते-आते इस मूवी को देख आपके होश उड़ना तो तय समझिये।

irul jpg

द गिल्टी (The Guilty)

ये मूवी एक अमेरिकी क्राइम थ्रिलर पर बेस्ड है। इसकी कहानी में आपको एक से बढ़कर सस्पेंस मिलेंगें, जिसे देख आपका पसीना छूट जाएगा। इस मूवी को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) में देख सकते हैं।

the guilty jpg

गोन गर्ल (Gone Girl)

gone girl

साल 2014 में आई ये मूवी काफी ज्यादा फेमस है। इसने देश-विदेश के बॉक्स ऑफिस में भी मोटी इनकम जेनरेट की थी। ये धमाकेदार मोवी 10 अक्टूबर 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें एमी और निक की स्टोरी को दिखाया गया है की एक दिन एक्ट्रेस शादी वाले दिन ही एकदम से सबकी नजरों के सामने से गायब हो जाती है। इसे आप प्राइम वीडियो (Prime Video) में जाकर देख सकते हैं।