नई दिल्ली : टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) और बॉलिवुड फिल्म अभिनेता सैफ अली खान(Ibrahim Ali Khan) के बेटे अब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें काफी समय से सुनने को मिल रही है। मीडिया में समय-समय पर खबर आती है कि इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी(Palak Tiwari) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इतना ही नहीं दोनों ही कई मौके पर एक साथ नजर भी आ चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया यूज़र्स एक वीडियो पर कमेंट करते हुए दावा कर रहे हैं कि पिछले दिनों इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी(Palak Tiwari) एक दूसरे को किस किया है। जब से सोशल मीडिया पर यह बयान आया है अभी से बवाल मच गया है।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है से पहले भी कई बार इन दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर चली है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जब वायरल भयानी ने पलक तिवारी का एक वीडियो शेयर किया उसी समय एक यूजर ने दावा किया कि उन्होंने मुंबई के एक क्लब में इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक साथ देखा।

इसके साथ ही यूज़र ने लिखा कि जब उसने इन दोनों को देखा उस वक्त दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे। उस यूजर ने लिखा, “बीती रात इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी भी उसी क्लब में थे जिस क्लब में मैं पार्टी कर रहा था … इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक-दूसरे को किस कर हे थे…. कुछ तो गरिमा रखो दोस्तों ….इतना ही है तो एक कमरा ले लो।”

गौरतलब है कि अपनी डेटिंग की खबरों के बीच पलक तिवारी ने कहा था कि ईमानदारी से कहूं तो मैं और इब्राहिम अली खान एक दूसरे से कांटेक्ट में नहीं रहते हैं। उन्होंने बताया था कि मैं और इब्राहिम सिर्फ दोस्त हैं हम दोनों के कॉमन फ्रेंड हैं इसी वजह से हम दोनों बार-बार मिलते जुलते रहते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि हम हमेशा ही मिलते रहते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...