Panchayat 3: रिंकी के साथ समोसा खाते दिखें सचिव जी? क्या दोनों की शादी हो पाएगी? जानिए रिलीज डेट

नई दिल्ली।ओटीटी पर कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी काफी हद तक तक बढ़ गई है। ज्यादातर लोग अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। आपको OTT प्लेटफार्म पर हर तरह के कंटेंट देखने को मिल जायेंगे।

कुछ ऐसे कंटेंट हैं, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं, लेकिन आप हम आपको यहां एक ऐसे सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप पूरे परिवार के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं।

कब रिलीज होगी पंचायत 3 

हम बात कर वेब सीरीज पंचायत (Panchayat ) के बारे में। पंचायत सीरीज के दोनों पार्ट हिट साबित हुए थे और अब सफल सीरीज के तीसरे सीक्वल के इंतजार में फैंस पलक बिछाए बैठे हैं। लोगों को पंचायत 3 सीजन का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है।

जो लोग पंचायत के पहले दोनों सीजन देख चुके हैं उन्हें अब तीसरे सीजन का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है। मीडिया रिपीर्टस की मानें तो पंचायत 3 को बहुत जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। पंचायत 3 में आपको उन सभी सवालों के जवाब मिल जायेंगे, जो अधूरे रह गए थे।

सबसे बड़ा सवाल ये कि विधायक जी की नाराजगी का सचिव जी पर क्या असर पड़ेगा, या प्रधान की बेटी और सचिव जी की शादी देखने को मिलेगी। पंचायत सीजन 2 में रिंकी और सचिव जी की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

https://youtu.be/ZT3xMnDkwh0

सचिव जी और रिंकी का वीडियो हुआ वायरल 

सचिव जी और रिंकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सचिव जी और रिंकी एक साथ समोसा खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रिंकी की एक दोस्त भी नजर आ रही है, जो रिंकी से पहुंचती है कि तुम दोनों के बीच कुछ चल रहा है क्या? तो जवाब देते हुए रिंकी कहती है कि पागल हो क्या कुछ भी बोलती हो।

कुछ समय पहले पंचायत 3 का पहला पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें पंचायत सचिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अपनी पीठ पर बैग के साथ मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह फुलेरा गांव छोड़ रहे हैं या नहीं?