नई दिल्ली। आजकल की ज्यादातर वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन होते हैं कि लोग अपने परिवार के साथ नहीं देख पाते हैं। गालियों का तो पूछो ही मत। ओटीटी पर इस तरह के कंटेंट को आजकल बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कुछ वेब सीरीज तो ऐसी हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी हैं, तो कुछ में आपको केवल एक्शन और गाली ही देखने को मिलेगा। खैर, आज हम आपको एक ऎसे वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एकदम साफ-सुथरी हैं और आप उन्हें घरवालों के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं।

इस सीरीज में अभद्र भाषा का भी बहुत ही कम इस्तेमाल किया गया है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस सीरीज में ऐसा कोई बोल्ड सीन नहीं है, जिसे देखकर आप शर्म से पानी – पानी हो जायेंगे। ‘पंचायत’ एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसमें गांव के रहन-सहन को दिखाया गया है।

दिखाया गया है कि कैसे पहले गांव की औरतें चूल्हे पर खाना बनाया करती थी और साधारण तरीके से अपना जीवन व्यतीत किया करती थी। इस सीरीज में गांव की परेशानियों से आपको रूबरू कराती है। पंचायत सीरीज के दोनों ही सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है और अब दर्शकों को तीसरे पार्ट का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है।

पंचायत सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय और सान्विका सहित कई स्टार्स अहम भूमिका में नजर आये हैं। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यदि आपने अभी तक पंचायत सीरीज नहीं देखी तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही जबरदस्त और क्यूट केमिस्ट्री वाली वीडियो लेकर आये हैं, जिसे देख लेने के बाद आप पंचायत सीरीज जरूर देखना पसंद करेंगे।

वीडियो की शुरुआत में एक्टर जितेंद्र कुमार यानी सचिव जी कहते हैं कि क्या सुन्दर दिख रहा है, फालतू में ही कह रहे थे कि गांव से प्यार हो जायेगा, तभी किसी के खांसने की आवाज आती है और सचिव जी इधर से उधर देखना शुरू कर देते हैं।

तभी उनकी नजर प्रधान जी की बेटी रिंकी पर पड़ती हैं, वो पूछते हैं कौन हैं, तब रिंकी बोलती हैं कि हम प्रधान जी की बेटी रिंकी हैं। इसके बाद सचिव जी रिंकी को मंदिर में जाकर जन्मदिन की बधाई भी देते हैं। इतना ही नहीं सचिव जी रिंकी के लिए केक लेकर उनके घर भी जाते हैं। अब आगे क्या कुछ होता है इसके लिए आपको पूरा वीडियो देखना पड़ेगा …

 

दरअसल, मेकर्स की तरफ से पंचायत सीजन 3 का पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। इस पोस्टर में सचिव जी कंधे पर बैग टांग कर बाइक पर सवार होकर कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं। अब सचिव जी कहा जा रहे हैं इसके बारे में तो कुछ बोलना मुश्किल होगा। पंचायत वेब सीरीज का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था।

जबकि 2022 में इस सीरीज के दूसरे सीजन को जारी किया गया था। अब दर्शकों को तीसरे पार्ट का बहुत ही ज्यादा बेसर्बी से इंतजार है। फैंस पंचायत 3 के रिलीज के लिए बेकरार हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बहुत जल्द ही पंचायत सीजन 3 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...