Panchayat 3 Trailer: ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर जारी, सचिव जी रिंकी से बोले – शाम 7 बजे के बाद अंधेरे में टंकी पर आना …

By

Sarita

नई दिल्ली। पंचायत 3 (Panchayat 3 Trailer) के ट्रेलर का इंतजार अब दर्शकों का खत्म हो गया है। पंचायत के मेकर्स ने दर्शकों को खुश करते हुए आख़िरकार लंबे इंतजार के बाद ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

कॉमेडी ड्रामा सीरीज पंचायत 3 के नए सीजन में 8 एपिसोड देखने को मिल जायेंगे। हर एपिसोड का अपना एक अलग ही मजा होगा। फुलेरा गांव की प्रधान मंजू देवी, प्रधानपति बृजभूषण दुबे, सचिव जी, रिंकी, विकास, बिनोद और बनराकस एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Also Read: Gori Nagori के ठुमकों ने अच्छें-अच्छों को दिन में दिखाए तारे, ताऊ संग लेटकर हिला डाला मंच

‘पंचायत 3’ का ट्रेलर हुआ जारी 

‘पंचायत 3’ का ट्रेलर बहुत ही ज्यादा मजेदार है, अब जरा सोचिये ट्रेलर में इतना दम है, तो फिर सीरीज तो बहुत ही ज्यादा जबरदस्त होने वाला है। पंचायत 3 के ट्रेलर में आपको राजनीती, मस्ती मजाक और रोमांस सबकुछ एक साथ देखने को मिला है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है नए सचिव के फोन से होती है जो प्रधानपति बृजभूषण के पास आता है और उनका रिएक्शन इतना मजेदार है कि देखने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। ट्रेलर में आगे आपको बनराकस की साजिश, बिनोद की मासूमियत के साथ सचिव जी और रिंकी के बीच क्यूट केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है।

Also Read: सचमुच मां बनने वाली हैं Sonakshi Sinha ? अस्पताल के बाहर दिखीं तो उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें! जाने क्या है सच

ट्रेलर में जैसा की दिखाया गया है नए सचिव जी का फुलेरा गांव में एंट्री हो चुका है, जिसके बाद गांव का पूरा माहौल बदल जाता है। पुराने सचिव जी यानी अभिषेक कुमार इस्तीफा दे चुके हैं और उनके ट्रांसफर की तैयारियां भी चल रही होती हैं, लेकिन तभी कहानी में एक ट्विस्ट आता है।

सचिव जी और रिंकी के बीच दिखा प्यार 

गांव की प्रधान मंजू देवी यानी नीना गुप्ता, सचिव जी का ट्रांसफर रुकवा देती हैं। अब ट्रांसफर नहीं होने के बाद सचिव जी एक बार फिर से पढ़ाई-लिखाई में जुटे हैं, ताकि आगे कुछ कर सकें, दूसरी और प्रधान की बेटी रिंकी के साथ सचिव जी की प्रेम कहानी भी धीरे-धीरे आगे बढ़ती हुई नजर आती है। ट्रेलर में सचिव जी कहते हैं जो गांव में लोकल राजनीती होता है उससे कैसे भी करके दूर रहना है और अपने स्टडी पर फोकस करना है।

Also Read: Neha Malik Photos: सफेद हॉट साड़ी पहन अपनी कातिल अदाओं से पसीने छुड़ाती दिखीं नेहा मलिक, कर्वी फिगर देख ललच उठे लोग

रिंकी कहती है कि टंकी पर चाय पीने जा रहे थे, तभी सचिव जी बोलते हैं अभी दिन हो रहा है तो कोई देख लेगा…सचिव जी आगे कहते हैं शाम को 7 बजे चलते हैं, तब तक मैं फ्री भी हो जाता हूं और थोड़ा अंधेरा भी हो जाता। तभी रिंकी पूछती हैं अँधेरे में जाकर क्या करेंगे?

‘पंचायत 3’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स बहुत ही ज्यादा मजेदार हैं। एक डायलॉग है- देख रहा है बिनोद, प्रधान जी गुस्सा दिखा रहे हैं। इस डायलॉग को सुनने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। आपको बताते चले कि ‘पंचायत 3’ को 28 मई को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow