Panchayat 3: क्या मार्च महीने के पहले हफ्ते में रिलीज होगी पंचायत 3? सचिव जी की दुल्हनियां बनेंगी रिंकी!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। पंचायत सीरीज (Panchayat season 3) के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्साहित नजर आ रहा है। पंचायत सीरीज को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर पंचायत वेब सीरीज़ सबसे चर्चित और लोकप्रिय में से एक है।

पंचायत वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार प्रमुख ने अहम भूमिका निभाई है। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार उर्फ सचिव जी ने अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

Also Read: तृप्ति डिमरी के शानदार साड़ी लुक्स को अपने स्टाइल में करें रीक्रिएट

पंचायत की कहानी अभिषेक त्रिपाठी नाम के एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है। वह एक इंजीनियर है, लेकिन उसे अपनी शैक्षणिक योग्यता के अनुरूप नौकरी नहीं मिल पा रही है।

इस प्रकार, उसे एक ग्राम पंचायत में सचिव की नौकरी मिल जाती है। सचिव जी फुलेरा गांव में कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। यह एक कॉमेडी ड्रामा है जो सभी को प्रभावित करने में कामयाब रही है। अब, पंचायत के प्रशंसक इसके तीसरे सीज़न के ओटीटी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: Gori Nagori के ठुमकों ने अच्छें-अच्छों को दिन में दिखाए तारे, ताऊ संग लेटकर हिला डाला मंच

कब रिलीज होगी पंचायत 3?

पंचायत 3 की रिलीज डेट को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पंचायत 3 मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज होगी। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा, हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। अनुमान लगाया जा रहा था कि पंचायत 3 गणतंत्र दिवस के दौरान रिलीज होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पंचायत की कास्ट और कहानी

पंचायत सीज़न 3 में हम कई परिचित चेहरे देखेंगे जो पिछले सीज़न की सीरीज में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। जितेंद्र कुमार अभिषेक त्रिपाठी के रूप में वापस आएंगे और चुनौतियों का सामना करेंगे।

रघुबीर यादव बृज भूषण दुबे के रूप में नजर आएंगे, नीना गुप्ता मंजू देवी के रूप में, चंदन रॉय विकास के रूप में, फैसल मलिक प्रह्लाद पांडे के रूप में नजर आएंगे। सीजन 3 में कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

Also Read: सचमुच मां बनने वाली हैं Sonakshi Sinha ? अस्पताल के बाहर दिखीं तो उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें! जाने क्या है सच

अमेज़न प्राइम वीडियो ने कुछ महीने पहले पंचायत सीज़न 3 का फर्स्ट लुक शेयर किया था, इसमें सचिव जी को बाइक से कहीं जाते हुए दिखाया गया था।क्या वह फुलेरा को हमेशा के लिए छोड़ देगा? अब जब उन्हें फुलेरा में आराम हो गया है तो क्या वे जाना स्वीकार करेंगे? हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow