नई दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा में आज कल एक से बढ़कर एक सुपरस्टार मौजूद है। आज के जमाने में देखा जाए तो सबसे ज्यादा किसी का नाम है तो वह है भोजपुरी के सलमान खान कहे जाने वाले सीनियर अभिनेता सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे हीरो जिनके एक्शन का दीवाना हर कोई है।

पवन सिंह (Pawan Singh) को स्क्रीन पर देखना जादू से कम नहीं होता है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हॉट अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) और पवन सिंह का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। मोनालिसा (Monalisa) पवन सिंह इस गाने में डांस करते हुए खूब रोमांटिक होते जा रहे हैं। दोनों की नजदीकियां देख कर दर्शक भी खूब आनंद ले रहे हैं और वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

यह गाना अब तेजी से वायरल हो रहा है। गाने के अंदर पवन सिंह मोनालिसा (Monalisa) की हॉट अदाओं को देखने के बाद अपना आपा खोने लगते हैं और मोनालिसा के प्रति आकर्षित होने लगते हैं। इसके बाद दोनों का जबरदस्त रोमांस शुरू हो जाता है। यह गाना पवन सिंह की फिल्म सरकार राज से लिया गया है। वायरल होने वाले गाने के नाम के बारे में बात करे तो इस गाने का नाम Kewadiya Ke PaLA Satake हैं।

इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। इसके डायरेक्टर छोटे बाबा है। इस गाने को वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें Pawan Singh, Monalisa, Rani Chatter Jee, Akshara Singh , Kajal Raghwani & Others जैसे शानदार कलाकार मौजूद है।


इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लाखों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। यह गाना 2021 नवंबर महीने में पोस्ट किया गया था।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...