Pawan singh – Akshara singh Hot Song: भोजपुरी इंडस्ट्रीज (Bhojpuri Song) में कई ऐसे कलाकार है, जिनकी आवाज और एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

भोजपुरी जगत में आपको एक से बढ़कर एक कलाकार देखने को मिल जाएंगे, जिनमें खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav)  पवन सिंह (Pawan Singh) रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे (Amrapali) से लेकर कहीं ऐसे स्टार्स मौजूद हैं.

Read More: Bhojpuri Song: बंद कमरे में Pawan Singh और Sanchita Banerjee ने लेट – लेटकर किया खूब रोमांस, इंटरनेट पर मचा बवाल

Read More: Shubhi Sharma और Nirahua ने बेडरूम में किया जमकर रोमांस, पिंक ड्रेस पहन अपनी गोरी – गोरी…

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, आपने देखा होगा कि कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं, जिन्हें फैन्स द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो एक समय ऐसा हुआ करता था जब गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी को दर्शक द्वार बहुत ही ज्यादा पसंद करते थे.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का हॉट रोमांस 

गोविंदा और करिश्मा कपूर जब भी फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आते थे, उनकी फिल्मे सुपरहिट साबित होती थी. ठीक उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को काफी ही प्यार मिलता था. यह जोड़ी जब भी कोई एल्बम, गाने या फिर फिल्म में नजर आती थी तो अपनी हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग लगा देती थी.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्रीज को कई सुपरहिट फिल्में दी है. हालांकि अब यह जोड़ी एक साथ नजर नहीं है. इनके बीच में चल रहा विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है. मगर आज भी उनके पुराने गानों को फैंस देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इसी बीच पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया एक गाना बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है.

गाना ‘होठलाली में रोटी बोर के’ हुआ वायरल 

एक दौर था जब भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी का बोलबाला था, हालांकि अब एक दूसरे के साथ यह दोनों काम नहीं करते हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना ‘होठलाली में रोटी बोर के’ (Hothlali Me Roti Bor Ke) एक बार फिर से लोगों को मदहोश करता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने में पवन सिंह का निराला अंदाज देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

Read More: Bhojpuri Song: आधी रात में एक दूजे से लिपटे हुए Nirahua और Mahdu Sharma ने बुझाई तन की प्यास, किया चादर फाड़ रोमांस

Read More: Sawan Song: कांवड़ ले कर देवघर चले Nirahua और Amrapali, सावन के महीने में धूम मचा रहा ‘बोल बम बोले देवघर’

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री इस गाने में देखने को मिल रही है. दोनों गाने में कभी ठुमके तो कभी जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि गाने के बीच में थोड़ी प्यार भरी नोक झोंक भी देखने को मिल रही है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 111 मिलियन व्यूज मिल गए हैं.

आज बेशक यह दोनों सुपरस्टार एक साथ काम नहीं करते, लेकिन फैंस के बीच उनकी जोड़ी को आज भी खूब पसंद किया जाता है. गाने में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह अपनी हॉट अदाओं से किस तरह पवन सिंह के होश उड़ती हुई नजर आ रही है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...