Priyanka Chahar Choudhary Viral Photos: प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया में जादू बिखेर दिया है। उनके लुक को फैन्स के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। एक्ट्रेस की फोटोज जैसे ही उनके सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम में पोस्ट हुई देखते ही देखते वायरल हो गईं। साथ ही लोग इन्हें रियल लाइफ की बार्बी डॉल भी कह रहे हैं। एक्ट्रेस न केवल अपने बॉसी नेचर बल्कि ख़ूबसूरती को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

priyanka chahar 11 jpg

अमेजिंग एक्टिंग स्किल्स और बोल्ड अवतार अक्सर प्रियंका चाहल का दर्शकों के दिलों में राज करता है. तभी तो इनकी तारीफ खुद बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान (Salmaan Khan) भी कर चुके हैं। जिस तरह से प्रियंका अपने बोल्ड स्टेटमेंट को बिना डरे किसी के सामने प्रस्तुत करती हैं, ये भी काबिले तारीफ ही है।

priyanka chahar 22 jpg

वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और साथ ही लॉन्ग स्कर्ट कैरी किया हुआ है। उनका ये लुक आग की तरह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है। फोटोज में प्रियंका अलग-अलग पोजेस देती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बैकलैश टॉप को भी फ्लॉन्ट किया हुआ है।

priyanka 33 jpg

हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बाल खोल रखें हैं। वहीं, ज्वेलरी की बात करें तो उन्होंने रिंग्स को पहन रखा है. इतना ही नहीं आँखों में भी लाइट मेकअप कर काजल से नेचुरल लुक क्रिएट किया है। इयररिंग्स राउंड शेप के पहनें हैं जो ड्रेस की ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं।

priyanka 44 jpg

प्रियंका वाकई में इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका लाइट मेकअप लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने का काम कर रहा है. इसलिए तो फैन्स के द्वारा उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

priyanka 55 jpg

प्रियंका चाहर के पोस्ट में अब तक कुल एक लाख भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और एक हजार से ज्यादा लोग इनकी सुंदरता और लुक को लेकर कमेंट्स कर चुके हैं. एक्ट्रेस की फोटोज में लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

priyanka 66 jpg

फैन्स लगातार कमैंट्स करके इनसे इनकी फिटनेस और सुंदरता का राज भी पूँछ रहे हैं। स्पेशली जो ड्रेस उन्होंने अपने रीसेंट पोस्ट पहनी है इसमें उनका कर्वी फिगर और फ्लॉलेस स्किन खुलके फ्लॉन्ट हो रही है।

priyanka 77 jpg

इसी के साथ बताते चलें कि प्रियंका चाहर के इंस्टाग्राम में कुल 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जो कि एक काफी भारी संख्या है।

priyanka 88 jpg

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में दिखाई देने वाली प्रियंका चाहर के कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। जिसके बारे में एक्ट्रेस खुद ही इन्फॉर्म भी करेंगी। इन्होनें कुछ ही दिन पहले अपने फैन्स से ये भी कहा था कि जल्द ही ये दर्शकों को सरप्राइज दे सकती हैं। अब वो आने वाले वक्त के साथ ही पता चलेगा कि क्या सरप्राइज ये पेश करेंगी।