Priyanka Chopra Viral Throwback Video: प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होनें अपने सफर को स्टार्ट तो बॉलीवुड से किया था लेकिन ये अब हॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी शेयर किया था कि उनके हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं। वहीं, निक जोनस ने ये साबित भी कर दिखाया कि वे प्रियंका से कितना ज्यादा प्यार करते हैं, थ्रोबैक वीडियो में कमेंट करके। वीडियो के साथ उनका ये कमेंट भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

priyanka chopra 111 jpg

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम हैंडल में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका का अलग-अलग अवतार देखने को मिला कि भारत के अवार्ड शोस फंक्शन्स में वे किस तरह से डांस परफॉर्म किया करती थीं। साथ ही एक कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा है कि “साल 2001 और 2002 की बात है। उस समय में मुंबई में मूवीज में काम करना ही शुरू किया था। शायद वो ऐसा वक्त था जब मुझे नहीं पता था कि मुझे स्टेज स्पेशली डांस परफॉर्म करने से इतना ज्यादा प्यार हो जाएगा”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


nick jpg

प्रियंका ने अपनी यादों को ताजा करते हुए और भी चीजें लिखी हैं उन्होंने स्कूल के दिनों को याद करते हुए लिखा की”जब में स्कूल में थी, तब मैं स्टेज में हमेशा से ही एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज करती नजर आती थी। लेकिन अब जब में भारत के बेहतरीन सिंगर्स संग लाइव परफॉर्म करती हूँ तो ये एक अलग तरह का ही एक्सपीरियंस है। उन्होंने अपनी पति निक को लेकर कहा कि निक का तो ये रोजमर्रा का काम है लेकिन अपने रॉकस्टार पति के लेवल पर मैं आज पहुंची हूँ।

priyanka 22 jpg

प्रियंका चोपड़ा के करियर की सबसे बड़ी बात ये भी है कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में कुल मिलाकर 21 वर्षों को पूरा कर लिया है। इसके लिए उन्होंने ये भी लिखा कि “उन सभी की शुक्रगुजार हूँ जिन्होनें अनजाने में मेरे सफर में मेरा साथ दिया। ये एक लड़की का थ्रोबैक है, जो अपने ट्वेंटीज में थी, जिसने जो आज मैं हूँ उसका स्वरूप दिया। मुझे उसपर बहुत ही ज्यादा प्राउड है। आप आज जो भी हैं वे अपने बीते हुए कल की दृढ़ता के कारण ही हैं।

priyanka chopra viral jpg

वहीं, उनके हस्बैंड निक ने भी इस वीडियो में प्रियंका के लिए प्यार बिखेरते हुए कमेंट किया कि “बेबी, मैं हमेशा से ही आपका बहुत बड़ा फैन रहा हूँ। ऐसे में ये कमेंट वायरल न होता, ऐसे कैसे पॉसिबल था।