नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) फिल्म आदि पुरुष से प्रभावित हुए और उन्होंने ऐलान किया की वह भी पौराणिक धार्मिक कथा रामायण पर एक फिल्म बनाएंगे। बाद में इस फिल्म से जुड़ी हुई एक और खबर सामने आई कि इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में होंगे यानी कि वह भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे वही माता-सीता की भूमिका में उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली हैं।

इन खबरों के बीच एक खबर और सामने आई थी कि इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए केजीएफ के रॉकी भाई यानी साउथ सुपरस्टार यश (Yash) के नाम पर विचार किया जा रहा है। हालांकि सभी खबरें अभी तक आधिकारिक रूप से साफ नहीं हुई है। इसी बीच खबर आई है कि यश ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से साफ रूप से मना कर दिया है।

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होने वाली इस फिल्म के लिए रावण के नाम पर काफी दिनों से चर्चा चल रही है। यश ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया है और उन्होंने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उनकी टीम ने यह फैसला लिया है। यश की टीम का मानना है कि अगर वह निगेटिव किरदार प्ले करेंगे तो भविष्य में उनके अन्य प्रोजेक्ट पर इस बात का काफी असर पड़ेगा।

गौरतलब है कि केजीएफ फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यह फिल्म दो हिस्सों में आई थी। इस फिल्म ने यश को पेन इंडिया स्टार बना दिया है। इस फिल्म के अंदर उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था। हालांकि अब यह देखने लायक होगा कि इस फिल्म के लिए नितेश तिवारी किस स्टार को रावण के लिए तैयार करते हैं। वही सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के राम बनने को लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

आपको बता दें, कि यश से पहले रावण के लिए ऋितिक रोशन से भी बात की गई थी। लेकिन उन्होंने भी इमेज पर खराब असर न पड़े इसके चलते यह किरदार निभाने से मना कर दिया।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...