नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी जमकर धूम मचा रही है। इस भव्य समारोह में दुनिया भर से हस्तियां शिरकत कर रहीं हैं और हर दिन कोई न कोई खास नजारा देखने को मिल रहा है।

इस फंक्शन में बॉलीवुड स्लेबस ने पहुंचकर वहां धमाल मचा दिया है। प्री-वेडिंग सेरेमनी में सलमान, शाहरुख और आमिर खान एक साथ स्टेज पर धमाल मचाते नजर आये हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सलमान खान और एमएस धोनी एक साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया।

वीडियो में ऐसा क्या दिख रहा है?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और एमएस धोनी एक-दूसरे के साथ बातचीत कर रहे हैं। उनके पास ही रणवीर सिंह भी आकर उनसे बातचीत करते हैं। सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेर के साथ पहुंचे हैं और सभी मेहमानों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या सलमान ने धोनी को इग्नोर किया?

वीडियो को गौर से देखने पर यह बात सामने आती है कि धोनी के बगल में अर्जुन कपूर भी खड़े हैं। वहीं, सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच कथित तौर पर अनबन की खबरें आती रही हैं। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद अर्जुन कपूर की वजह से सलमान, धोनी के पास ज्यादा देर नहीं रुके और उस एरिया को इग्नोर कर दिया।

वहीं, अर्जुन कपूर भी सलमान से मिलने आगे नहीं बढ़े। इस दौरान वह धोनी की पत्नी साक्षी से बातचीत कर रहे थे। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान दोनों ही स्टार्स पूरी तरह से एक-दूसरे को नजरअंदाज करते दिखे।

https://www.instagram.com/reel/C4BjfrIvaYG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=33110ff3-6076-4789-b609-0a45c0b314d6

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान, धोनी को इग्नोर कर रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि दोनों के बीच किसी तरह की बातचीत न होना, यह इग्नोर करना नहीं माना जा सकता। वहीं, कुछ लोगों ने इस मुद्दे को तूल न देने की बात भी कही है।

अंत में यही कहना चाहेंगे कि यह एक प्राइवेट इवेंट था और वहां मौजूद लोगों के बीच कैसी बातचीत हुई या नहीं हुई, यह केवल वही जानते हैं। ऐसे में किसी भी तरह के कयास लगाने से बचना चाहिए।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...