कटरीना-ऐश्वर्या नहीं बल्कि इस हसीना की दीवानी हैं Salman Khan की मां, बनाना चाहती थीं बहू लेकिन…

Charvi
Salman Khan Marraige
Salman Khan Marraige

Salman Khan Marraige: सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता है और आपको बता दें कि आज के वक्त में वह किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। कई हसीनाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका है और इसके बावजूद भी इस उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की।

- Advertisement -

इतना ही नहीं आपको बता दें कि एक वक्त था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे हुआ करते थे। लेकिन बताया जाता है कि दोनों का रिश्ता काफी बुरे वक्त में खत्म हो गया। बाद में उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ में भी जुड़ा और फैन्स चाहते थे कि दोनों शादी कर ले। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया।

लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सलमान खान की मां सलमा खान किसे अपनी बहू बनाना चाहती थी। बता दे कि सलमान खान की मां की पसंद कोई बड़े पर्दे की हीरोइन नहीं बल्कि टीवी की एक पॉप्युलर अभिनेत्री है। दरअसल हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन 7 में नजर आई सनाया ईरानी की।

- Advertisement -

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान ने खुद बिग बॉस सीजन 7 के दौरान इस बात का खुलासा किया था। सलमान खान ने सनाया ईरानी से सवाल किया था कि क्या आपने पहले भी टीवी पर काम किया है। जिसके जवाब में अभिनेत्री ने हां किया था। जिस पर सलमान खान ने बताया कि मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन है।

यह बात कहते ही सलमान खान शर्म से लाल हो गए थे और इतना ही नहीं इस सनाया ईरानी भी जोर-जोर से हंसने लगी थी। बता दे कि सलमान खान का यह किस्सा सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था। अब सलमान खान की उम्र 58 साल की हो चुकी है और इसके बावजूद भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है।

- Advertisement -

कुछ वक्त पहले सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस बात का खुलासा किया था कि आखिरकार वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं? सलीम खान ने बताया था कि सलमान में शादी करने की हिम्मत नहीं है। ऐसा इसीलिए क्योंकि वह सोचते हैं कि उनकी पत्नी उनकी मां की तरह घर और बच्चों को संभाल पाएंगी या नहीं।

Share This Article