57 साल का यह एक्टर आज भी पापा से मांगता है पैसे, 26 सालों से नहीं किया कोई टूर

Salman Khan hidden Story: कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जो अपना नाम कमाने के बाद अक्सर अपने माता-पिता से दूर रहने लगते हैं। लेकिन वहीं इस बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में ऐसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में बुलंदियों को छूने के बावजूद अपने माता-पिता का साथ नहीं छोड़ा हैं। दरअसल, आज हम एक ऐसे पॉपुलर चेहरे की बात कर रहे हैं, जो करोड़ो अरबों के मालिक होने के बाद भी अपने घरवालों से पैसे मांगते हैं।

वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर जैसे कई दिग्गज ने भी इस बात का खुलासा किया है। जो अलनी सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद, आज भी अपनी मां को कमाई और खर्च का सारा हिसाब देते हैं। आइए, आपको बताते हैं कौन है बड़ा चेहरा जिसने दशकों तक इस इंडस्ट्री पर राज किया और खूब दौलत कमाई।

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो किसी मिसाल से कम नहीं है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ‘भाईजान’ कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) की। जो लाखों करोड़ो दिलों पर राज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां एक तरफ आजकल बॉलीवुड का हर एक्टर बड़े-बड़े आलीशान घरों में रहता है, वहीं सलमान खान आज भी अपनी पूरी फैमिली के साथ एक छोटे से घर में रहना पसंद करते हैं।

इसके अलावा मशहूर टीवी कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में आने के दौरान सलमान खान ने एक सवाल पूछने पर खुद बताया था कि वह आज भी अपनी सारी पूंजी अपने पिता सलीम खान (Saleem khan) को देते हैं। और वह सिंगल बेड पर ही अपने घर में सोते हैं। ये सुनने के बाद वहां बैठे दर्शक भी काफी हैरान थे। अब हाल ही में सलमान खान ने एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज शेयर किया है जिसे जान इनके फैंस शॉक हैं।

कभी नहीं जाते बाहर घूमने

हाल ही में ‘टाइगर 3’ फिल्म की बातचीत के दौरान सलमान खान ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान बताया कि वह 25-26 साल से कभी बाहर खाना खाने नहीं गए हैं। वह तभी ट्रेवल करते हैं जब उन्हें शूट के लिए बाहर जाना होता है और वह सिर्फ उसी जगह पर जाते हैं जहां फिल्म की शूटिंग करनी होती है। इसके आगे एक्टर ने कहा कि उनके लिए बाहर जाना मतलब घर के लॉन में बैठना या फिर अपने फार्म में जाना होता है।

मां सलमा के साथ जाते हैं रेस्टोरेंट

सलमान खान के यह भी कहा कि वह बाहर भी तभी जाते हैं जब उनकी मां सलमा (Salman Khan’s Mother Salma) उनके साथ जाती हैं और हम किसी पास के रेस्टोरेंट में जाकर कॉफी पी कर वापिस घर लौट आते हैं। सलमान खान का यह मानना है कि उन्हें जब भी टाइम मिलता है वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ बिताना पसंद करते हैं क्योंकि उनको ये सब करने का समय ही कम मिलता है। इसलिए वह ऐसा करना ज्यादा पसंद करते हैं।