सना मकबूल (Sana Makbul) कल बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) के ख़िताब को जीतकर बिग बॉस की 10 वीं लेडी बॉस बन चुकी हैं। एक्ट्रेस सना मकबूल ने बिग बॉस के कई धमाकेदार कंटेस्टेंट्स को पछाड़ ये दिखा दिया कि आखिरकार वो किसी से कम थोड़ी न हैं। एक्ट्रेस न केवल अपनी खूबसूरती के लिए शो में चर्चा का विषय बनीं रहीं बल्कि इन्होनें जिस तरह से अपनी पर्सनेलिटी से दर्शकों को स्टार्टिंग से ही इम्प्रेस किया है ये भी काबिले तारीफ है। सना मकबूल बिग बॉस की हिस्ट्री में 10 वीं नम्बर की लेडी बॉस बन के उभरी हैं। वहीं, आज हम आपको बिग बॉस के इतिहास के अन्य लेडी कंटेस्टेंट्स के बारे में भी डिटेल में बताएंगें।

श्वेता तिवारी

इस लिस्ट में सबसे पहले स्थान में आती हैं टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी। बताते चलें कि श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 के ख़िताब को जीतकर ट्रॉफी हासिल किया था। ऐसे में बिग बॉस का जब भी नाम आएगा तो श्वेता तिवारी को तो याद रखा ही जाएगा।

shweta tiwari 1

 

जूही परमार

जूही परिवार जिन्हें कुमकुम नाम से भी जाना जाता है। टेलीविजन की अपने समय की पॉपुलर एक्ट्रेस ने बिग बॉस 5 के ख़िताब को हासिल किया था। जूही परमार के लिए ये भी कहा जाता है कि वे काफी टफ कॉम्पिटीटर थीं।

juhi

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया ने कोमलिका के किरदार को बड़े ही अलग और बखूभी अंदाज में निभाया था। वहीं, आज भी उर्वशी को कोमलिका के नाम से भी जाना जाता है। इन्होनें बिग बॉस 6 में जीतकर ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

urvashi jpg

गौहर खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम रोशन करने वाली गौहर खान टेलीविजन इंडस्ट्री में भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करती थीं। वहीं, इन्होनें बिग बॉस 7 में टफ कम्पीटीटर बन ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

gauhar khan

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे इन्हें भाभी जी घर पर हैं के समय से काफी ज्यादा फेम बटोरा था। एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 में जीत हासिल की थी। वहीं, ट्रॉफी जीतना बड़ी बात इसलिए भी थी क्योकि इन्होनें हिना खान को भी पछाड़ दिया था।

shilpa shinde jpg

दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्क्ड़ जिन्हें ऑनस्क्रीन बहू के किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इन्होनें बिग बॉस 12 में अपनी किस्मत आजमाई और शो की विनर भी बनीं।

dipika kakkad jpg

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक न केवल पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस रहीं हैं। बल्कि इनका डांस भी फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आता है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 14 में अपना कमाल दिखाया और सिंगर राहुल वैद्य को पीछे कर ट्रॉफी को अपने नाम किया।

rubika jpg

तेजस्वी प्रकाश

टीवी इंडस्टी की पॉपुलर और क्यूटेस्ट एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी बिग बॉस में विनर रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 के ख़िताब को अपने नाम किया था। वहीं, बिग बॉस के घर में ही ये अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से मिली थीं।

tejaswi jpg

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं। वहीं, ये बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की पहली विनर रहीं थीं।

divya agarwal jpg

सना मकबूल

sana makbul 88

दिव्या अग्रवाल के बाद ओटीटी सीजन 3 की विनर सना मकबूल रही हैं। दर्शकों ने इन्हें काफी ज्यादा पसंद किया है। अब खबरें ये भी आ रही हैं कि सना मकबूल जल्द ही नागिन में दिखाई दे सकती हैं.