दमदार गाने पर सपना ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, करोड़ों नहीं एक अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कहने के लिए भारत में कई ऐसी सिनेमा इंडस्ट्री हैं जो लोगो का खूब मनोरंजन करत हैं जिसमें भोजपुरी हो या फिर हरियाणवी। वैसे तो आज कल हरियाणवी क्वीन सबके ऊपर भारी पड़ रही हैं, जिनके डांस वीडियो हर जगह खूब पसंद किए जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने देश के साथ-साथ विदेशों में भी लोगों के दिल राज करने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि सपना चौधरी है, जिन्होंने हर मोर्चे पर लोगों के दिलों पर राज करने का काम किया है। सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि उनके गाने शादी पार्टियों में खूब बजते हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है।

रिलीज होते ही वीडियो पर लाखों व्यूज मिल जाते हैं जिनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो जाता है। इनका एक ऐसा वीडियो वयारल हो रहा है, जिस पर अब तक करोड़ों नहीं बल्कि अरबों व्यूज मिल चुके हैं। शायद आपने भी यह गाना सुन लिया होगा, जिसका नाम चटक मटक है।

इस गाने को रेणुका पंवार ने सुरीली आवाज में गाया है। रेणुका पंवार जिनका 52 गज का दामन गाना भी यूट्यूब पर एक अरब के पार हो चुका है। फैंस भी इस गाने की तारीफ करते-करते नहीं थक रहे हैं। गाने में सपना चौधरी डांस गजब का डांस करती दिख रही हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

चटक-मटक गाने पर मचाया बवाल

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी की चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी दीवाना हो जाएगा। इस गाने पर लोग आज भी बनाते नजर आते हैं। गाने की लोकप्रियता यूट्यूब पर कमेंट सेक्शन में जाकर देख सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं।

वो साल 2024 में भी इस गाने को सुन रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। सपना चौधरी के गानों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। वहीं, सपना चौधरी के पोस्ट पर फैंस के लाखों लाइक और कमेंट करते रहते हैं। रेणुका पंवार और सपना चौधरी के इस गाने के कंपोजर गुलशन म्यूजिक है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow