Haryana hot : पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हरियाणा की डांसर का क्रेज हर जगह छाया हुआ है। इसी का असर है कि हर जगह हरियाणवी डांस देखने को मिल जाता है। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर भी हरियाणवी गाने काफी ज्यादा मशहूर है। हर कोई हरियाणवी डांस का दीवाना है। हरियाणा के डांस को इतना ज्यादा मशहूर भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ही किया।

सपना जब भी किसी भी गाने पर कमर हिलाती है तो हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। उन्हें देखकर बड़ों में भी जवानी आ जाती है। उनकी दीवानगी का आलम यह है कि लोग उनके शो में पहले से ही टिकट बुक करा देते हैं। इसी कड़ी में इंटरनेट की दुनिया पर सपना चौधरी का गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी के वायरल होने वाले गाने के बारे में बात करें तो उसका नाम Husan Ka Laada हैं। इस गाने को राज मनवार ने गाया है।
https://www.youtube.com/watch?v=Rnx2gQ9xbNM
वायरल होने वाले इस गाने को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। यह गाना 5 अगस्त 2023 को पोस्ट किया गया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ना सिर्फ हरियाणा में बल्कि पंजाब, उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में भी स्टेज शो करने के लिए बाहर जाती है।
https://www.youtube.com/watch?v=88-At_qSBn4

वह इस समय सबसे मशहूर और सबसे महंगी डांसर है। आज सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डांसर से ज्यादा एक ब्रांड बन चुकी है। सपना चौधरी भारत के सबसे विवादित और मशहूर शो बिग बॉस में भी जा चुकी हैं। बिग बॉस में रहने के दौरान ही उन्हें देशभर में इतनी लोकप्रियता प्राप्त हुई थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना के पास लगातार प्रोजेक्ट है।
https://www.youtube.com/watch?v=UMVtr59iy7U
https://www.youtube.com/watch?v=GftlBD-Apu8
उनके स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हर कोई सपना की एक झलक का दीदार करने के लिए बेताब रहता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...