Haryana hot : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम का ही पुराना है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हिट गाने और डांस से हर किसी का मनोरंजन करती रहती है। लोग सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं जो भी उनका डांस एक बार देख लेते बस देखता ही रह जाता है। वह बार-बार उनके डांस देखता रहता है और यही वजह है कि उनके द्वारा परफॉर्म किया गया हर एक डांसर काफी मशहूर है।

जब भी उनका कोई गाना आता है तो लोग उसे तुरंत ही देख डालते हैं और वह गाना लगातार वायरल होता रहता है। सपना चौधरी के सबसे पुराने गानों में से एक है उनका गाना तेरी अंखियों का यो काजल यह गाना एक बार फिर से वायरल हो चुका है।

सपना चौधरी के सबसे पुराने गानों में से एक ‘तेरी आंखों का यो काजल’ Teri Aakhiya ka Kajal इन दिनों एक बार फिर से ट्रेंड पर आ चुका है। यह गाना सपना के अब तक के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस गाने पर 500 मिलियन से अधिक व्यूज मौजूद है।

आपको बता दे तेरी आंखों का यो काजल गाने की लोकप्रियता देखकर म्यूजिक कंपनी इस गाने को कई बार यूट्यूब पर अपलोड कर चुकी है। इस बार यह गाना टशन हरियाणवी चैनल पर अपलोड किया गया हैं। इस गाने को अब तक 197,894 व्यूज मिल चुके हैं। यह इसी महीने पोस्ट किया गया हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=etd_SwS0Csw
गौरतलब है कि यह गाना काफी पुराना है लेकिन या जब भी पोस्ट किया जाता है तो रिकॉर्ड तोड़ दे रहा है। सपना के बारे में बात करें तो वह सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ जैसे राज्यों में भी अपने स्टेज शो करने के लिए जानी जाती हैं। इन जगहों पर सपना चौधरी के चाहने वाले लाखों लोग हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...