Sapna Choudhary ने स्टेज पर लड़कों को बुला लिया, लड़कों ने भरी भीड़ में कर डाला कांड

Haryana dance : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर में से एक है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की वीडियो आते से ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता हैं। आज अपने सिजलिंग डांस नंबर्स से दर्शकों को बांधे रखने वाली एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं।

वह अपनी शानदार अदाओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। सपना ( Sapna Choudhary) को कई डांस वीडियो में भी देखा गया है जो कुछ ही समय में ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गए हैं। हरियाणा की क्वीन के रूप में भी सपना चौधरी को जाना जाता है। वह काफी समय से स्टेज शो कर रही है। इसी बीच डांसर का एक गाना इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है। सपना चौधरी का एक गाना प्यार के चक्कर में Pyar Ke Chakar Mein लोगों को पसंद आ रहा है।

इस गाने को अब तक लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हजारों में लाइक भी है। लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस गाने की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। गाने में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी कहीं पर स्टेज पर परफॉर्म करने गई है और स्टेज के नीचे मौजूद लोग उनका नाम ले लेकर उन्हें खूब प्रोत्साहित कर रहे हैं। सपना चौधरी अब इस गाने में भी काफी तेजी से डांस कर रही हैं और उन्हें देखने गई भीड़ बेकाबू हुए जा रही है। डांसर ने अपने आप को कड़ी मेहनत के बलबूते आज एक ऐसे मुकाम पर खड़ा कर दिया है जहां लोग उनके जैसे बनने का सपना देखते हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=UMVtr59iy7U
सपना ने अपने करियर की शुरुआत एक स्टेज डांसर के रूप में की थी। लेकिन आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी है। वीडियो को देखने पर पता चलता है कि यह काफी पुराना वीडियो है। सपना चौधरी इसमें पूरी एनर्जी के साथ नाचते हुए दिख रही है। आप भी सपना चौधरी के इस वीडियो का आनंद ले सकते हैं।


गौरतलब है कि सपना चौधरी की दीवानगी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं है। उन्हें चाहने वाले देशभर में फैले हुए हैं। उन्हें उन्होंने हरियाणा के अलावा पंजाब, दिल्ली, और यूपी जैसे राज्यों में भी स्टेज शो करने के लिए जाना जाता है। सपना चौधरी आज सैकड़ों लड़कियों का आदर्श बन चुकी है जो सपना चौधरी की तरह स्टेज डांसर बनना चाहती हैं और नाम कमाना चाहती हैं।