Sapna के लटके-झटकों ने नौजवानों का किया बुरा हाल ,लचकती बदन ने बूढ़ों की भी धोती की टाइट

Snehlata Sinha
SAPNA
SAPNA

Sapna Choudhary Hot Dance: अगर आप सपना चौधरी के प्रशंसक हैं, तो आपको यह वीडियो नहीं छोड़ना चाहिए। यह वीडियो हरियाणा के लगरपुर गाँव से है, जहाँ सपना रागनी एक जागरण और भंडारा कार्यक्रम में प्रस्तुति के लिए आई थीं। सपना के शैली को स्टेज पर देखना बेहद लाजवाब है। उसकी कला के प्रशंसकों की हंसी और उत्साह से जोश बढ़ता है। फिर सपना की कहानी कुछ अलग है, गाँववालों के शोर और शैली को देखते हुए, इस वीडियो में उसके चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखाई देती है।

- Advertisement -

धमाकेदार प्रस्तुति: सपना चौधरी का ‘बंदूक चल गई’ पे नाच, हरियाणवी रागनी का जलवा!

यूट्यूब पर ‘सोनोटेक रागनी’ चैनल ने पिछले साल जून में सपना का यह नृत्य वीडियो साझा किया। इसमें वह प्रस्तुति कर रही हैं प्रसिद्ध हरियाणवी गाने ‘बंदूक चल गई’ पर। सपना का लाइव स्टेज डांस को अब तक 65 लाख से अधिक बार देखा गया है।

प्रशंसा और उत्साह: सपना के ‘बंदूक चल गई’ पे नृत्य का झलका!

सपना नरेंद्र भगाना के गाने पर नृत्य करती हैं और उसके बोलों पर नाचती हैं। इस दौरान, सपना के चेहरे पर एक अद्भुत खुशी दिखाई देती है और इसके कारण, उसका प्रदर्शन बहुत बेहतर हो गया है। इस वीडियो को 26 हजार से अधिक उपयोगकर्ताओं ने पसंद किया है, जबकि सपना की तारीफ भी नीचे टिप्पणियों में बहुत हो रही है।

- Advertisement -

प्रशंसा और उत्साह: इस नृत्य वीडियो ने उत्साहित किया!

कमेंट करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा है कि उसने छह सालों से सपना के नृत्य वीडियो देख रहा है और हर बार वह अद्वितीय है। दूसरा उपयोगकर्ता लिखा है कि सपना हरियाणवी रागनी की सबसे अच्छी नाचनेवाली हैं। वेल, इसमें कोई संदेह नहीं है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article