Janhvi Kapoor : बॉलीवुड की टॉप यंग एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) न केवल एक्टिंग के मामले में सबको पीछे कर देती हैं बल्कि इनका ऑउटफिट भी कमाल का होता है। जैसे ही इन्होनें बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है देखते ही देखते अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।

जान्हवी कपूर न केवल वेस्टर्न ऑउटफिट में कहर ढाती हैं वहीं इनका ट्रेडिशनल ऑउटफिट भी काबिले तारीफ ही होता है। एक बार इन्हें जो भी देख लेता है वे नजरे नहीं हटा पाता। इसलिए तो यूथ इन्हें स्टाइल आइकॉन भी मानते हैं और इनके वायरल लुक्स को ट्राई भी करते हैं। जान्हवी को ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहनने का भी बड़ा शौख है। अगर आपको भी यकीन नहीं हो रहा है तो जरा एक नजर इनके साड़ी वाले रूप में जरूर डालिएगा। एक्ट्रेस की वाकई में हर अदा है सबसे जुदा।

लाइट पिंक एंड क्रीम साड़ी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को इस साड़ी के लुक में देख आप भी होश खो बैठेंगें। इस क्रीम और पिंक कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही उन्होंने लुक को कम्पलीट करने के लिए लाइट ज्वेलरी को कैरी किया हुआ था। साथ ही मिनिमल मेकअप एक्ट्रेस की सुंदरता में चार चाँद लगा रहा था। अगर आप किसी फंक्शन में जा रहे हैं तो एक बार तो इस साड़ी को जरूर ट्राई करें।

janhvi kapoor in saree

फ्लोरल साड़ी

समर सीजन हो या रेनी फ्लोरल साड़ी हमेशा ही लुक में चार चाँद लगाने का काम करती है। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की जॉर्जेट फैब्रिक में रेडी की गई साड़ी लुक्स के एलिगेंस को और बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वहीं, यंग गर्ल्स से लेकर कोई भी इसे बड़े ही आसान तरीकों से पहन सकता है। ऐसे में आप कॉलेज फंक्शन से लेकर शादी, पार्टी या इवेंट तक में इसे ट्राई कर सकते हैं।

janhvi kapoor 2

मल्टीकलर साड़ी

एक्ट्रेस के पास मल्टीकलर साड़ियों का कलेक्शन भी काफी जबरजस्त है। एक्ट्रेस स्पेशली इस तरीके की साड़ियों में बहुत कम एक्सेसरीज को कैरी करती हैं। ऐसे में आप भी एक बार मल्टीकलर साड़ी को जरूर ट्राई करें।

janhvi kapoor 4

ब्लू शिफॉन साड़ी

इस ब्लू शिफॉन साड़ी में जान्हवी कपूर काबिले तारीफ लग रहे हैं। एक्ट्रेस को झुमके बहुत पसंद है और इनका लुक काफी ज्यादा भाता भी है। ऐसे में आप भी स्मोकी आई, डार्क लिपशेड और नेकलाइन ब्लॉउज के साथ इस लुक को ट्राई कर सकते हैं।

janhvi kapoor 5 jpg

ग्रीन साड़ी

janhvi kapoor 6 jpg

ग्रीन कलर की सिग्नेचर साड़ी में जान्हवी कपूर काफी ज्यादा क्यूट और गॉर्जियस लग रही हैं। ग्रीन कलर की वेलवेट ब्लॉउज के साथ जान्हवी का हेयरस्टाइल भी काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। न्यूड मेकअप और रेड चीक्स के साथ इस लुक को एकदम परफेक्ट बना सकते हैं।