Raashi Khanna Hot Look : भारत की खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल साथ में अपनी आवाज का जादू लोगों के दिलों में चलाने वाली राशि खन्ना की खूबसूरती का जलवा चौतरफा होता है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों के आंखों में बेताबी साफ नजर आती है। राशि खन्ना खुद भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बेहद ज्यादा पसंद करती हैं इसी वजह से वह अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है, जिस पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं और उनकी हर एक फोटो और वीडियो पर लाखों लाइक और कमेंट भी आते हैं, राशि खन्ना हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई जहां पर वह कैमरा की नजर में आ गई, ऐसे में उनका वीडियो इंटरनेट में भी हो गया जो अब वायरल है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राशि खन्ना एयरपोर्ट में देखी जा रही है उन्होंने कैजुअल ड्रेस पहन रखी है और आंखों में चश्मा लगाया है तथा हाथों में उन्होंने अपना बैग भी लिया है, ऐसे में लग रहा है की राशि खन्ना किसी दूसरी सिटी घूमने जाने के मूड में है और वे अपनी फ्लाइट लेने के लिए उस एयरपोर्ट में आई है। राशि खन्ना कैमरा के सामने स्माइल करते हुए भी नजर आती है, साथ ही वे हाथ हिलाते हुए अभिवादन स्वीकार भी करती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CpH-cD6OW-p/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

राशि खन्ना का यह वीडियो बस चंद मिनट पहले का है ऐसे में फैंस इसे ताबड़तोड़ तरीके से शेयर करते जा रहे हैं, आपको बता दें राशि खन्ना मॉडलिंग भी करती है साथ ही उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा भी बनवाया है ,इसके अलावा भी वो एक फेमस सिंगर तो है ही उनकी आवाज इतनी प्यारी है कि जो सुनेगा वह उनके ही गाने सुनता रहेगा।

https://www.instagram.com/p/CpHkeNtLbIs/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

अगर बात इंस्टाग्राम की की जाए तो उसमें राशि खन्ना के 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है जो उन्हें सपोर्ट करते हैं और उनके हर एक फोटो वीडियो को वायरल कर देते हैं।

https://www.instagram.com/p/CpHX2qOLwGY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

https://www.instagram.com/p/Co4rSirKaVb/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

हम उम्मीद करते हैं कि राशि खन्ना का यह लुक आपको पसंद आया होगा। बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर सबसे पाने के लिए हमको फॉलो करते रहे।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...