नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हर तरफ प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा हो रही है। इस पार्टी में बॉलीवुड स्लेबस धमाकेदार परफॉरमेंस से धूम मचा रहा है। इस समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ मंच पर आकर नाचते हुए नजर आए, जिसने हर किसी को चौंका दिया।

खान तिकड़ी का मंच पर जलवा

शादी के पहले दिन कॉकटेल पार्टी के बाद, दूसरे दिन संगीत समारोह में म्यूजिक की धुन पर बॉलीवुड सितारों के अलावा, एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने इतिहास रच दिया। ये पल था जब बॉलीवुड के तीनों खान – सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ मंच पर आए और जमकर डांस किया।

नाटू नाटू पर धमाल!

ये तीनों सुपरस्टार्स कभी एक साथ परफॉर्म करते नहीं देखे गए थे, लेकिन अंबानी परिवार के इस खास मौके पर कुछ भी असंभव नहीं था। जब ये तीनों मंच पर आए, तो बैकग्राउंड में फिल्म ‘RRR’ का हिट गाना ‘नाटू नाटू’ बज रहा था। ऐसे में, स्वाभाविक रूप से सभी को लगा कि ये तीनों इस गाने के हुक स्टेप को करेंगे।

https://www.instagram.com/p/C4BwPBxLsj5/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

मजेदार हुआ किस्सा!

तीनों मंच पर आए और राम चरण और जूनियर एनटीआर की तरह एक-दूसरे पर हुक स्टेप करने की कोशिश भी की। सलमान खान बीच में थे और आमिर-शाहरुख दोनों तरफ। सलमान ने कुछ सेकंड के लिए तो नाटू नाटू का स्टेप करने की कोशिश की, लेकिन ये उनके बस की बात नहीं थी। दोनों एक्टर्स उन्हें ये स्टेप कैसे करना है, यह भी समझा रहे थे।

लेकिन, अचानक से सलमान खान का मूड बदल गया और उन्होंने गुस्से में अपने गले का स्ट्रैप हटा लिया और ‘जीने के हैं चार दिन’ के अपने टॉवल डांस को शुरू कर दिया। शाहरुख और आमिर भी उनके साथ जुड़ गए। इसके बाद, सलमान ने आमिर खान के ‘मस्ती की पाठशाला’ के स्टेप को भी दोहराया, जिसे शाहरुख और आमिर करते थे।

इस तरह से, तीनों खानों ने अपने-अपने मशहूर गानों के कुछ-कुछ स्टेप्स किए। जाते-जाते उन्होंने ‘नाटू नाटू’ का मुश्किल स्टेप भी किया और फिर राधिका और अनंत के साथ पूरे अंबानी परिवार को स्टेज पर बुलाकर इस गाने पर परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रित किया।

सोशल मीडिया पर चर्चा!

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के दिल बाग-बाग हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘केवल अंबानी ही इन तीनों खानों को साथ ला सकते हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये 30 सेकंड खुशियों से भरपूर हैं।’ किसी ने कहा, ‘पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता?’ कुछ यूजर्स ने तो ये भी लिखा, ‘पैसा खुशी नहीं खरीद सकता, आज ये गलत साबित हो गया।’ वहीं, कुछ लोग इस वीडियो को देखकर इतना हैरान हुए कि उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि ये हो रहा है।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...