Sharmila Tagore ने शादी से पहले पति मंसूर अली पटौदी को गिफ्ट की थी मर्सिडीज़, बोलीं- अप्रूवल लेना पड़ा…

Charvi
Sharmila Tagore
Sharmila Tagore

Sharmila Tagore And Mansoor Ali Khan Love Story: शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री है और आपको बता दें कि आज के वक्त में वह काफी चर्चा में भी रहती हैं। एक वक्त था जब उन्होंने रूढ़िवादिता को तोड़ने के लिए काफी ज्यादा जाना जाता था। दरअसल, उन्होंने 1966 में एक मैगजीन कवर के लिए बिकिनी फोटोशूट करवा लिया और इसके चलते भी काफी विवादों में रही।

- Advertisement -

अब हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान शर्मिला टैगोर ने इस बात का खुलासा किया कि जब उन्होंने बिकिनी फोटोशूट करवाया था तो उनके पति मंसूर अली खान पटौदी ने क्या रिएक्शन दिया था? इसी के अलावा यह किस्सा भी बताया जब उन्होंने मंसूर अली को शादी से पहले मर्सिडीज़ गाड़ी गिफ्ट में दी थी।

कपिल सिब्बल के पॉडकास्ट में शर्मिला टैगोर ने बताया कि “मेरे पति बहुत ही अलग थे और वह बहुत कम परेशान थे, साथ ही वह बहुत सपोर्टिव भी थे। उनका व्यवहार बहुत शांत और नॉन जजमेंटल था। तब वह लंदन में थे और उन्हें पता ही नहीं था कि यहां पर क्या चल रहा है। मुझे तो ऐसा लगता है कि संसद में भी सवाल पूछे गए थे।”

- Advertisement -

शर्मिला टैगोर ने आगे बात करते हुए कहा कि “मुझे तो आईडिया भी नहीं था कि इस पर इतना विवाद होने लगेगा। मैं बहुत यंग थी और मेरा फिगर भी काफी अच्छा था। लेकिन मुझे किसी ने भी यह सब करने के लिए फोर्स नहीं किया था। कैमरामैन ने भी मुझे इसको लेकर कुछ कहा था और मैंने उनकी बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया।”

इसी पॉडकास्ट के दौरान शर्मिला टैगोर ने बताया कि उन्होंने शादी से पहले मंसूर अली को एक मर्सिडीज़ गिफ्ट में दी थी। उन्होंने बताया कि “यह हमारी शादी से पहले की बात है और तब मर्सिडीज़ गाड़ी की कीमत 1 लाख की होती थी। आप सीधा कर नहीं खरीद सकते थे और आपको अप्रूवल लेना पड़ता था।”

- Advertisement -

बता दे कि शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी ने 1968 में शादी की थी। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो आपको बता दें कि उन्हें हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म ‘गुलमोहर’ में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म से 12 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया।

Share This Article