Shilpa Shinde: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो ने अलग ही पहचान दिलाई है। इस सीरियल में इनके किरदार की सबसे ज्यादा खास बात तो यही है कि आज भी लोग इन्हें अंगूरी भाभी के नाम से पहचानते हैं। ये कैरेक्टर इतना जबरजस्त था कि एक्ट्रेस के बोलने के स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग स्टाइल तक सभी चीजों ने ही सुर्ख़ियों बटोरी। वहीं, एक्ट्रेस जहाँ प्रोफेशनल लाइफ के लिए मशहूर हैं तो इनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है।

 

Shilpa Shinde ने तोड़ दी थी इंगेजमेंट

एक्ट्रेस जब टीवी स्टार रोमित राज (Romit Raj) के साथ रिलेशनशिप में थीं तो इनकी जोड़ी को फैन्स के द्वारा खूब सारा प्यार मिला था। इनकी मुलाकात भी सेट में हुई थी जब सीरियल मायका को शूट किया जा रहा था। वहीं, रोमित और शिल्पा के बीच दोस्ती हुई ये दोनों रिलेशनशिप में आए और देखते ही देखते बात शादी तक जा पहुंची। दोनों ने सगाई भी कर ली लेकिन शादी से पहले कपल ने डिसीजन लिया कि दोनों एक-साथ नहीं रह सकते और उन्होंने सगाई तोड़ ली।

shilpa 22 jpg

लेकिन क्या था असल में सगाई टूटने का मुख्य कारण

वैसे तो जब कपल ने ये डिसीजन लिया तब मीडिया से कोई बात भी बात शेयर करना इन्होनें ठीक नहीं समझा था। पर कुछ दिनों के बाद ही शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने सगाई टूटने की असल वजह बताई। एक्ट्रेस ने कहा कि रोमित के घर वालों ने बेज्जती की थी, जिसके बाद उन्होंने ये डिसीजन लिया और रिश्ते को खत्म करना सही समझा था।

shilpa 221 jpg

एक बार नहीं दूसरी बार भी एक्ट्रेस का हो चुका है हार्टब्रेक

एक्टर रमित राज से सगाई टूटने के कुछ दिनों के बाद एक्ट्रेस फिर किसी को अपना दिल दे बैठीं। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी रिश्ता शादी तक मुक्कमल न हो पाया और इनका ब्रेअकप हो गया। इसके बाद अभी तक एक्ट्रेस सिंगल हैं और उनका कहना है कि वे अपनी लाइफ से खुश हैं।

46 साल की हो चुकी हैं Shilpa Shinde

टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे दो बार अपने दिल को तुड़वा चुकी हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि अभी वे महसूस करती हैं कि अकेले रहने में ज्यादा सुकून हैं। वहीं, ये सोशल मीडिया में भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।