Shweta Tiwari ने लाल कलर की साड़ी में जमकर दिखाया हुस्न, कातिलाना नज़रों ने लूट लिया इंटरनेट

नई दिल्ली : टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री और खूबसूरत अदाओं के लिए मशहूर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हर दिन ही सुर्खियों में रहती है। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को टीवी पर सक्रिय रहते हुए 20 साल से अधिक का समय हो चुका है। लेकिन आज के समय में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने करियर की शुरुआती दिनों से ज्यादा चर्चा में रहती है। और इसकी वजह है उनकी फिटनेस। श्वेता तिवारी दिन ब दिन जवान होते जा रही है।

उनकी तस्वीरों को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है। अब हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें अभिनेत्री की हॉटनेस और बोल्डनेस साफ नजर आ रही है। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि श्वेता तिवारी 43 साल की है और दो बच्चों की मां है।


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और यह उनकी तस्वीरों में उनके कर्वी फिगर को देखने के बाद साफ पता चलता है। उनकी हॉटनेस और फिटनेस के आगे टीवी की नई-नई अभिनेत्रियां भी फेल नज़र आती हैं। श्वेता तिवारी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह खुलकर अपने कर्वी फिगर के साथ-साथ अपने एप्स भी प्लांट करती है।

वहीं उनकी कजरारी आंखें किसी के भी दिल पर छुरियां चलाने का काम करती है। वह कैमरे के सामने बेहद ही कातिलाना पोज़ देती है। उन्हें देखने के बाद हर कोई मदहोश हो जाता है। श्वेता तिवारी की हाल ही की तस्वीर को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे और उनकी फिटनेस के गवाह बनेंगे।

इतना ही नहीं अभिनेत्री अपने फैशन को भी काफी अच्छे से जानती है। हर बार वह अपने लिए इस तरह के आउटफिट चुनती है कि वह जब भी घर से बाहर निकलती है तो हर किसी की निगाहे उन्ही पर टिक जाती हैं। इन दिनों उनके पास टीवी के कई प्रोजेक्ट भी है।