Sofia Ansari Bathroom Photos: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सोफिया अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से सोफिया ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर शायद ही कोई ऐसा होगा जो सोफिया अंसारी को आज के समय में नहीं जानता होगा। इंस्टाग्राम सेंसेशन अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं, सोफिया जो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करती हैं, वो वायरल हो जाती हैं। हरकतें इतनी कातिल हैं कि हर कोई घायल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

कई बार उनकी तुलना इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस से भी की जाती है। इस बार जो सोफिया अंसारी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो बॉथरूम में खड़े होकर हॉट पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सोफिया अंसारी नहाते हुए बेहद ही हॉट और सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए फैंस के होश उड़ा दिए हैं। सोफिया तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

उनके लुक की बात करें तो फोटोशूट के दौरान वह बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। उसने खुद को तौलिए से ढक रखा है। बोल्डनेस के मामले में वह बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को भी टक्कर देती हैं। सोफिया की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘यार इतनी गंदी पोस्ट इंस्टाग्राम पर मत डालो, बुरा लग रहा है।’ एक अन्य ने लिखा, ”तुम्हें देखकर सारे लड़के पानी-पानी हो गए होंगे.” आपको सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...