Sunita Baby Dance Video: बर्फीली हवा के बीच टाइट सूट पहनकर सुनीता बेबी ने जबरदस्त ठुमकों से सपना को कर दिया फेल, देखें वीडियो

नई दिल्लीः देशभर में उभरती हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई सितारे ऐसे हैं, जो बॉलीवुड को टक्कर देते दिखाई देते हैं। बात अगर हम हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी की करें तो फैंस के दिल याद करते ही मचल जाता है, लेकिन अब इस इंडस्ट्री में कई नाम ऐसे हैं। सपना चौधरी के अलावा भी कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

बात चाहे गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचनी तिवारी की। इन सभी डांसरों ने युवाओं से लेकर बूढ़ों तक दिलों पर काबू पा रखा गया। कहीं अगर कार्यक्रम होते हैं तो हजारों लोगों की देखने को बेकाबू हो जाती है। इस बीच हम आपको नई नवेली हरियाणवी क्वीन सुनीता बेबी की बात बताने जा रहे हैं, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है।

सुनीता के सामने गोरी नागोरी और सपना चौधरी भी फीकी दिखाई दे रही हैं। लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जिनके लटके-झटके सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होते रहते हैं। इस बीच सुनीता बेबी का बिंदास डांस सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है, जिसमें वह कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

इस वीडियो में सुनीता ने हरा रंग का सूट पहन धमाल मचाती दिख रही हैं, जिनकी खुशी का ठिकाना लगातार बढ़ता ही जा रहा है। उनका डांस लोगों को कुछ यूं भा रहा है कि सब ही जमकर मटकते दिख रहे हैं।

सुनीता बेबी का डांस युवाओं से लेकर बुजुर्गों के के दिलों पर भी गोलियां चलाता दिख रहा है। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। उसपर रील्स भी बना रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात होती दिख रही है। इसी वजह से आज सुनीता बेबी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के आए दिन खूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ दिखाई देती नजर आती है।