Sunita Baby ने अपने डांस से हिला दिया स्टेज, क्या बूढ़े-क्या जवान सब मांगने लगे पानी..

Haryana hot : हरियाणा के गानों और डांस की जब भी बात निकलती है तो सबसे पहले लोगों के जहन में एक ही नाम याद आता है वह है सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का। सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत और संघर्ष के बलबूते पर यह सफलता पाई है और उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि आज वह किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनके आगे पीछे कैमरामैन घूमते हैं। उनकी जिंदगी में होने वाली हर एक हलचल पर उनके फेन्स और उनके प्रशंसक नजर बनाए रखते हैं।

वही सपना चौधरी हरियाणा की कई आने वाली डांसर के लिए एक रोल मॉडल का काम भी करती है। सपना चौधरी के नक्शे कदम पर चलकर ही कई डांसर ने नाम कमाया है। इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं हरियाणा की तेजी से उभरती हुई खूबसूरत अदाकारा और डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) के बारे में। सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी एक स्टेज डांसर है।

वह भी हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के कई शहरों में जाकर स्टेज परफॉर्मेंस देती है। उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए लाखों की भीड़ जुड़ जाती है। जहां कहीं भी उनके शो होते हैं उनके टिकट पहले से ही बुक हो जाते हैं और महंगे महंगे ऊंचे ऊंचे दामों में बिकते हैं। सुनीता बेबी (Sunita Baby) के बारे में बात करें तो उनका एक गाना खुल्ला सर्कस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहा उनका गाना लोगों की पसंदीदा लिस्ट में शुमार हो चुका है। यह गाना यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। गाने के अंदर देखा जा सकता है कि सुनीता बेबी हर एक पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। और इसके बाद जैसे ही म्यूजिक शुरू होता है वह डांस करना शुरू करती है और इस स्टेज के चारों कोनों में जाकर अपनी खूबसूरती और अपने डांस का नजारा दिखाती है।


उन्हें देखने के बाद भीड़ बेकाबू हो रही है और उनका नाम भी लेकर उन्हें खूब प्रोत्साहित कर रही है। वायरल होने वाला यह गाना अंटील एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। गाने के अंदर सुनीता अपने सिगनेचर स्टेप से भी सब का मन मोह लेती है। इस गाने को अब तक 80 लाख लोगों ने देख लिया है। हालांकि यह गाना कुछ दिन पहले ही पोस्ट किया गया था। 6 अगस्त 2023 को इस गाने को अपलोड किया गया है।