Haryana Hot : हरियाणा में इन दिनों एक से बढ़कर एक डांसर देखने को मिल रही है जो अपने डांस से हर किसी के होश उड़ा देती है। वैसे तो जब भी हरियाणा का नाम सामने आता है तो लोगों के दिलों दिमाग में सपना चौधरी का ही नाम सामने आता है लेकिन सपना के अलावा भी हरियाणा में ऐसी कई डांसर मौजूद है जो अपने टैलेंट से हर किसी का दिल अंदर तक हिला देने की ताकत रखती है। जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्री भी फेल है।

इसी कड़ी में नाम आता है तेजी से उभरती हुई हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का। सुनीता बेबी (Sunita Baby) एक ऐसी डांसर है जो न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी खड़े-खड़े लोगों के अंदर जवानी फूंक देती हैं। अब इन दिनों तेजी से सुनीता बेबी का एक गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।

सुनीता बेबी (Sunita Baby) के वायरल होने वाले इस गाने को लगभग आज से डेढ़ महीना पहले अंटील एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। 6 अगस्त 2023 को पोस्ट किये गए इस गाने को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। गाने के अंदर देखा जा सकता है की हरे कलर के पटियाला सूट में सुनीता बेबी खूब एक्सप्रेशन दे रही है।

उनकी यह अदाएं देखने के बाद हर किसी का पानी निकल रहा है। यह गाना तेज़ी वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। एक बार देखने के बाद आप इस गाने के और सुनीता बेबी के दीवाने बन जाएंगे। सुनीता बेबी की चमक ही कुछ ऐसी है कि जो भी उन्हें एक बार देख लेता है बस उनका ही होकर रह जाता है। वह अपनी हॉट अदाओं से हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देती है। सुनीता बेबी इन दिनों हरियाणा का उगता हुआ सूरज है। हर कोई उन्हीं के बारे में बात कर रहा है।


वह तेजी से ऊपर उठती जा रही है। उन्हें सपना चौधरी से भी ज्यादा पहचान मिल चुकी है। यही वजह है कि उनकी डिमांड देश के अन्य राज्यों में भी बढ़ने लगी है और हर कोई उनके शो करवाना चाहता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...