Sunny Leone: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन जो बीते कई सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़ी हैं लेकिन अभी भी इन्हें एडल्ट स्टार का टैग मिल ही जाता है। सनी लियोन ने साल 2012 में आई जिस्म 2 (Jism 2) से अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म को दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया। फर्स्ट मूवी के बाद ही एक्ट्रेस को एक के बाद एक मूवीज में काम मिलना शुरू हो गया था।

sunny leone jpg

जिस्म 2 के बाद ये रागिनी एमएमएस, शूटआउट एट वडाला जैसी जबरजस्त फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस का किरदार निभा चुकी हैं। सनी लियोन ने शुरूआती दिनों में ही कामयाबी हासिल कर ली। वहीं, ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि साल 2011 में ये सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 5′(Big Boss 5) में भी दिखाई दे चुकी हैं, जहाँ इन्हें दर्शकों के द्वारा पसंद भी काफी ज्यादा किया गया था।

यूँ तो सनी लियोन को बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए 13 साल बीत चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद इन्हें एडल्ट स्टार का टैग मिलता है, जिस बात से एक्ट्रेस काफी ज्यादा खफा रहती हैं।

sunny leone1 jpg

Sunny Leone ने खोला अपने दिल का राज

गलाट्टा इंडिया (Galatta India) को दिए गए इंटरव्यू में सनी लियोन ने काफी सारी बातें शेयर की। इंटरव्यू के समय उन्होंने ये कहा कि ‘मुझे लगता है कि भारत में मेरे स्टार्टिंग के पीरियड में, लोगों का मेरे लिए एडल्ट स्टार टैग जैसे टैग्स का इस्तेमाल करना अपेक्षित था। मुझे प्रॉब्लम नहीं थी, लेकिन अब मुझे सबसे ज्यादा यही परेशान करता है कि इस इंडस्ट्री में काम करते हुए मुझे 13 साल पूरे गए हैं। ऐसे में अगर आप इसे जाने ही नहीं देंगें तो हम आगे कैसे बढ़ेंगें?

सनी लियोन ने कहा कि अब नहीं है कोई इंटरेस्ट

बॉलीवुड की अदाकारा सनी लियोन ने आगे कहा कि इस बातचीत में लोगों कोई इंटरेस्ट नहीं है। हम सभी को अपने लाइफ में बहुत सारे काम है और सभी अपने-अपने तरीकों से आगे बढ़ रहे हैं। लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा अजीब लगता है जब लोग मुझे इस तरह के टैग्स देते हैं। इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एक्टर्स एडल्ट फिल्म्स में काम करती थीं। लेकिन फिर बाद में इन्होनें इस करियर को छोड़ दिया था।