सुरभि चंदना ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें, करण शर्मा के साथ जयपुर में लीं थी सात फेरे

Snehlata Sinha
Created with GIMP

Surbhi Chandna Chooda Ceremony: 13 साल के लंबे प्रेम प्रसंग के बाद, टीवी की जानी-मानी अदाकारा सुरभि चंदना और उनके बॉयफ्रेंड करण शर्मा ने आखिरकार शादी कर ली है! कपल ने 2 मार्च को जयपुर में शाही शादी की, जिसकी तस्वीरें देखकर फैंस के दिल खुश हो गए. हाल ही में, सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के एक इमोशनल पल को शेयर किया है.

- Advertisement -

चूड़ा समारोह में भावुक हुईं सुरभि 

सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह सफेद लहंगे और उससे मेल खाते हुए ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लहंगे पर कारीगरी की गई है और उन्होंने अपने लुक को एक बड़े चोकर और झुमकियों के साथ पूरा किया है.

- Advertisement -

सुरभि ने कैप्शन में लिखा, “अपने चूड़ा समारोह के दौरान मुझे इतनी सारी भावनाएँ आईं कि मैंने माँ-पापा से आँख मिलाने से भी परहेज किया क्योंकि मुझे पता था कि मैं दूर जाने के गम में भावुक हो जाऊंगी. जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने का ह्रदय से उत्साह महसूस हुआ, साथ ही माता-पिता को छोड़ने का दर्द भी. हम चाहते थे कि हमारी शादी सभी के लिए खुशी और आनंद से भरी हो और हमें शादी के बंधन में बंधते हुए अपने परिवार को मुस्कुराते हुए देखना चाहते थे.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

- Advertisement -

सुरभि-करण की शादी के बारे में 

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी राजस्थान के जयपुर के पास स्थित चोमू पैलेस होटल में हुई थी. शादी का स्थान एक ऐतिहासिक शाही महल है जहाँ अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग हुई थी. कपल की रोका सेरेमनी सितंबर 2023 में हुई थी. मेहंदी फंक्शन के बाद, उनकी एक मजेदार सूफी नाइट भी थी. इसके बाद कपल ने हल्दी सेरेमनी, चूड़ा सेरेमनी और फिर सात फेरे लिए. शादी के बाद, सुरभि और करण ने संगीत की जगह टक्सिडो नाइट का आयोजन किया.

- Advertisement -
Share This Article