Tejasswi Prakash Viral Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जैसे ही सोशल मीडिया में अपनी फोटोज या वीडियोस को अपलोड करती हैं देखते ही देखते ये आग की तरह वायरल हो जाती हैं। शो को टॉप शो कैसे बनाया जाता है ये भी तेजस्वी को बखूबी आता है। न केवल क्यूटनेस बल्कि इनकी एक्टिंग स्किल्स भी काबिले तारीफ है।

tejasvi 1 jpg

चाहे बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करना हो या अपनी लव लाइफ ही क्यों न हों प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सुर्ख़ियों में तो ये बनीं ही रहती हैं। वहीं, अब इंस्टाग्राम में इनकी फोटोज जमकर वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया प्लेटफार्म में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अभी चंद घंटों पहले इन्होनें व्हाइट कलर की ड्रेस पहन जलवा बिखेरा है। मात्र आधे घंटे के भीतर ही एक्ट्रेस की तस्वीरों में 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, इनके क्यूट से लुक ने सबके मन को मोह लिया है और फैन्स इनकी खूब तारीफें करते नजर आ रहे हैं।

tejasvi 2 jpg

एक्ट्रेस ने सफ़ेद कलर का एक प्यारा सा गाउन पहना हुआ है। इसी के साथ उन्होंने ग्लॉसी लिपस्टिक का यूज किया है, जिसमें उनके लिप्स बिलकुल जूसी लग रहे हैं। इसके अलावा हमेशा की तरह इन्होनें नेचुरल लुक ही रहा है। बस आँखों में हल्का सा आई मस्कारा लगाया है।

tejasvi 3 jpg

हेयरस्टाइल की बात करें तो लुक में चार चाँद लगाने के लिए इन्होनें अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस डिफरेंट-डिफरेंट पोजेस करती हुई नजर आ रही हैं। तेजस्वी प्रकाश की खास बात ये भी है कि वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल लुक दोनों में ही ये काबिले तारीफ लगती हैं। इसके अलावा हर कलर की ड्रेस के अनुसार वो अपने लुक को बखूबी से रीक्रिएट करती हैं। चाहे किसी भी तरह का लुक हो उसके अनुसार उन्हें अपने आपको ढालना अच्छे से आता है।