भयंकर गर्मी में GORI NAGORI ने धमाकेदार डांस से भीड़ का छुड़ाया पसीना, बगल में खड़े बुजुर्ग रोमांस पर उतारू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कोई हरियाणवी जगत में कई डांसर ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। कहने के लिए तो हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी को सबसे बिंदास डांसर कहा जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है, क्योंकि अब कई क्वीन लोगों के दिल पर राज कर रही हैं।

हरियाणवी दुनिया में अब सपना के अलावा रचना तिवारी, गोरी नागोीर सुनीता बेबी और कोमल रंगीली भी गर्दा मचा रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस डांसर का नाम गोरी नाोगरी है जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जिनका हर कोई दीवाना है।

उनके एक ऐसा दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रहा है, जिसमें आप भी उनका नाच देखकर माथा पकड़ लेंगे। रचना तिवारी के लटके-झटके देखकर वे भी तौबा-तौबा कर रहे हैं। उनके ठुमके देखकर भीड़ में खड़े युवा भी सीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं।

गोरी नागोरी का नहीं कोई तोड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो जवान और बूढ़ों को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है। गोरी नागोरी टाइट सूट में एक दम सेक्सी लटके-झटकों से बवाल मचाती दिख रही हैं जिनका आपने यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में बहुत कुछ देख लिया।

एक बूढ़े ताऊ तो उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश कर रहा है, जहां कुंवारे लड़के भी सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं। अब तक इस वीडियो को कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। एक फैंस ने तो अपने कमेंट में लिखा कि भाई ये तो सेकेंड सपना चौधरी है जिनका कोई तोड़ नहीं है। जानकारी के लिए बात दें कि सपना चौधरी की तरह अब कुछ ऐसी क्वीन ने एंट्री मारी जिन्हें देख हर किसी का दिल धड़कने लगता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow