कुर्सी की पेटी बांध लीजिये, OTT पर जुलाई 2024 में धमाल मचाने को तैयार हैं ये हिट फिल्में और वेब सीरीज!

Snehlata Sinha

जुलाई का महीना मनोरंजन के दीवाने दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। एक तरफ जहां सिनेमाघरों में बड़े बजट की फिल्में धूम मचाने को तैयार हैं, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज का तांता लग चुका है। आने वाले जुलाई में कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं और कौन सी फिल्में ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, ये जानने के लिए आगे पढ़ें।

- Advertisement -

सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार फिल्में

सरफिरा (12 जुलाई): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये है कि इसके बजट को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म 100 करोड़ के बजट से बनी है या उससे ज्यादा, ये जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

औरों में कहां दम था (5 जुलाई): बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को पर्दे पर एक बार फिर देखने का मौका मिलेगा। उनकी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले दोनों कलाकार फिल्म ‘भोला’ में साथ नजर आए थे।

- Advertisement -

ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार फिल्में और वेब सीरीज

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब (10 जुलाई, नेटफ्लिक्स): वरुण शर्मा, सनी सिंह और पत्रलेखा की कॉमेडी फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, तो अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

ककुड़ा (12 जुलाई, ZEE5): बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘ककुड़ा’ 12 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज हो रही है।

- Advertisement -

आर्थर द किंग (5 जुलाई, लायंस गेट प्ले): हॉलीवुड एक्टर मार्क वाह्लबर्ग, सिमू लियू और जूलियट रिलांस की फिल्म ‘आर्थर द किंग’ भी 5 जुलाई को लायंस गेट प्ले पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म एक आवारा कुत्ते की कहानी पर आधारित है।

अर्केडियन (19 जुलाई, लायंस गेट प्ले): निकोलस केज, मैक्सवेल जेनकिंस और जेवन मार्टेल अभिनीत फिल्म ‘अर्केडियन’ भी 19 जुलाई को लायंस गेट प्ले पर रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी एक पिता और उसके दो बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है।तो लीजिए अपना पॉपकॉर्न तैयार और जुलाई के महीने में मनोरंजन के इस डबल धमाके का भरपूर लुत्फ उठाइए!

- Advertisement -

Latest News

Share This Article