Sunita Baby Hot Video : डांस की दुनिया में कई बड़े सितारे हैं पर हर सितारा चमकता हुआ नजर नहीं आता और जो चमकता है तो सबको फैंस पसंद नहीं करते पर आज जिस शख्सियत का वीडियो हम दिखाने वाले हैं उनका हर एक वीडियो इंटरनेट में इस कदर वायरल होता है कि जिसको देखकर बड़े-बड़े बॉलीवुड के अभिनेता अभिनेत्री भी हैरान परेशान रह जाते हैं, वह सोचते हैं कि यह कैसे हो सकता है कोई डांसर इतना ज्यादा फेमस कैसे हो सकता है पर हां सुनीता बेबी का कमाल यही है कि वह लोगों के दिलों में राज करती हैं। जब वह स्टेज पर जाती है तब कोई और नजर ही नहीं आता, उनके आगे ना किसी की चलती थी और ना ही चलती है।

अब एक बार धमाल मचा दिया है सुनीता बेबी ने यूट्यूब में और बाकी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में। आप सोच रहे होंगे वह कैसे, तो हम आपको बता दें उनका एक नया वीडियो इंटरनेट में वायरल होने लगा है, यह वीडियो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि फैंस कह रहे हैं कि हम तो बार बार देखकर भी बोर नहीं हो रहे है। जी हां इस वीडियो में सुनीता बेबी एक बॉलीवुड के गाने में डांस कर रही हैं और इनका यह डांस देखकर आप भी कहेंगे वंस मोर।

सर से चुनरिया सरकती जाए वह गाना है जिसने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था यह गाना आज भी बजता है। लोग कार में जाते हैं तो यह गाना सुनाई देता है शादी हो पार्टी हो या कोई और फंक्शन हो यह गाना ना बजे तो अधूरा लगता है और अगर इस गाने में सुनीता बेबी डांस करते हैं तो फिर सोने पर सुहागा, यही कमाल हुआ एक वीडियो में।

वायरल होती वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुनीता बेबी इस गाने में जबरदस्त स्टेज डांस कर रही है और वहां मौजूद पब्लिक झूमने पर मजबूर हो गई है। अब फैंस इसे एक दूसरे को शेयर करते जा रहे हैं।

https://youtu.be/PJ1cVo1PgJg

उम्मीद करते हैं कि सुनीता बेबी का यह वायरल वीडियो आपको बेहद पसंद आया होगा, इस तरह की और वीडियो के लिए हम को फॉलो करते रहे और बॉलीवुड की हर खबर को सबसे पहले पाने के लिए हमारे साथ बने रहे।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...