Stree 2: 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस में स्त्री 2 (Stree 2) धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि जिस तरह से इस मूवी के पार्ट 1 स्त्री (Stree) ने साल 2018 ने कमाल कर दिखाया है अब उसका सेकंड पार्ट भी काफी ज्यादा जबरजस्त होने वाला है। ऐसे में एक्टर्स के अलावा दर्शक भी मूवी बड़े परदे में रिलीज होने को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं।

कुछ ही दिनों पहले की बात है कि मूवी का न्यू सांग ‘तुम्हारे ही रहेंगें हम’ रिलीज़ हुआ है। इस सांग में एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक-दूसरे के संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। सांग में दोनों एक दूसरे से रोमांस कर रहे हैं और अंत में राजकुमार राव को पता चल जाता है कि असल में भूत तो खुद श्रद्धा कपूर ही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

दर्शकों के आ रहे ऐसे रिएक्शन

गाने में एक्टर और एक्ट्रेस एक-दूजे संग वाकई काबिले तारीफ लग रहे हैं। बांड इतना नेचुरल लग रहा है कि फैन्स कमेँट्स कर रहे हैं कि कहीं इन्हें किसी की नजर न लग जाए। वहीं, एक दूसरे यूज़र ने कँनेट किया कि जल्दी से 15 अगस्त का दिन आए और फर्स्ट फर्स्ट डे फर्स्ट शो मैं देखने जाऊँ। यूज़र एक से बढ़कर एक कमैंट्स कर रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने कहा कि आप दोनों ऑन स्क्रीन एक-दूसरे से शादी करलो क्योकि आप दोनों की ही जोड़ी खूब जचती है।

स्त्री 2 (Stree 2) मूवी में कौन-कौन से एक्टर और एक्ट्रेस आने वाले हैं नजर

मूवी में श्रद्धा कपूर और रवकुमार के अलावा आपको अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देने वाले हैं। इस रोमांटिक और होर्रर मूवी एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी इतना तो तय है।