Urvashi Rautela Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में उनके एक बाथरूम वीडियो के लीक होने से खलबली मच गई है। इस वीडियो में Urvashi बाथरूम में कपड़े बदल रही हैं और ये बोल्ड क्लिप तेजी से वायरल हो गया है। हर कोई इस वीडियो को लेकर कयास लगा रहा है।

लेकिन क्या ये वाकई Urvashi का पर्सनल वीडियो है या उनकी किसी आगामी फिल्म का हिस्सा? आइए जानते हैं पूरी कहानी…

उर्वशी रौतेला के बाथरूम वीडियो लीक विवाद के बीच उनकी फिल्म “घुस्पैठिया” का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। ये पोस्टर काफी रहस्यमयी है और दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देता है।पोस्टर में कई सारी भेड़ें दिखाई दे रही हैं, लेकिन इन सबके बीच एक भेड़ “अलग” नजर आती है। ये भेड़ काली है और उसके सिर पर पुलिस की टोपी और कानों में हेडफोन लगे हुए हैं। साथ ही, मोशन पोस्टर में भेड़ों की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, जो फिल्म के रहस्य की ओर इशारा करती हैं।

ये भी पढ़े: Bhojpuri Song: Nirahua और Amrapali का बेडरूम रोमांस मचा रहा कोहराम, सीढ़ियों पर लेटकर किया प्यार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिल्म की रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा

मोशन पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। “घुस्पैठिया” 9 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, “रहस्यों की दुनिया में, कोई भी कुछ भी छिपा सकता है। 9 अगस्त को सिनेमाघरों में घुस्कर के साथ सच का पर्दाफाश करें।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhray के कातिलाना अदाओं पर झूम उठे ताऊ, सरेआम मंच पर चढ़ कटा बवाल, वीडियो वायरल

अब सवाल ये उठता है कि क्या लीक हुआ वीडियो वाकई Urvashi की फिल्म “घुस्पैठिया” का हिस्सा है? फिलहाल तो मेकर्स या Urvashi ने इस पर कोई सफाई नहीं दी है। मगर इतना तो तय है कि इस घटना ने फिल्म के प्रमोशन में जरूर चार चांद लगा दिए हैं। तो आप फिल्म “घुस्पैठिया” देखने के लिए कितने उत्सुक हैं? हमें कमेंट्स में जरूर बताएं।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....