नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म ‘बैड न्यूज’ (Bad Newz) रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्टर विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ की जमकर प्रमोशन करते हुए दिख रहे हैं। विक्की के फैंस को फिल्म ‘बैड न्यूज’ का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है।

फिल्म में दोनों सितारे विक्की और तृप्ति डिमरी पहली पर पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। ट्रेलर और गाना ‘तौबा तौबा’ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच, विक्की ने त्रिप्ति के साथ एक नई तस्वीर पोस्ट की है और एक्टर ने लिखा कि 9 जुलाई को एक नया गाना ‘जानम’ रिलीज़ किया जाएगा।

इस नई तस्वीर में त्रिप्ति इलेक्ट्रिक ब्लू बिकिनी में बेहद ही ज्यादा हसीन लग रही हैं। फोटो में दोनों का बेहद ही हॉट लुक देखने को मिल रहा है। फोटो में तृप्ति एक्टर विक्की के साथ अंतरंग पलों में दिखाई दे रही हैं, विक्की शर्टलेस हैं। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने काम कर रही है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

फोटो में विक्की और त्रिप्ति बेहद ग्लैमरस और अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ाते हुए दिख रहे हैं। दोनों पूल के अंदर रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूल के चारों ओर कैंडल जलते हुए भी दिख रहे हैं।

जैसे ही विक्की ने यह तस्वीर पोस्ट की, नेटिज़ेंस कैटरीना कैफ का नाम लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “मैं तो ना सहती कैटरीना बहन🫂” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “कैटरीना ना खौफ खाओ भाई।” एक और ने लिखा – “भाई बीवी मारती नहीं है?” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “कैटरीना जैसी तुम घर आओ बताती हो 😂😂” ये कमेंट इतने मजेदार हैं कि मिस नहीं किए जा सकते!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

विक्की को ‘तौबा तौबा’ में अपने मूव्स के लिए दर्शकों सहित बॉलीवुड स्टार्स से भी खूब प्यार मिल रहा है। ऋतिक रोशन, सलमान खान जैसे कई अन्य अभिनेताओं ने भी विक्की की सहज मूव्स की प्रशंसा की।आपको बता दें कि ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच प्रशंसक विक्की को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए भी उत्साहित हैं।