Video: सासरे ना जाऊंगी जमाई तेरा यार सै गाने पर अन्नू चौधरी ने ला दिया भूचाल, जमकर नाची भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCE VIDEO: हरियाणवी इंडस्ट्री में अब जरूरी नहीं कि आप सपना चौधरी के डांस वीडियो देखें, क्योंकि इन दिनों कई क्वीन लोगों के दिल और दिमाग पर तबाही मचाती दिख रही हैं। हरियाणवी जगत में अब कई डांसर ऐसी हैं जो हर किसी के दिमाग पर राज कर रही हैं, जिनके चाहने वाले लाखों में नहीं बल्कि हजारों में हैं।

हरियाणवी जगत में अब गोरी नागोरी, सुनीता बेबी और रचना तिवारी से अलग भी कई क्वीन बवाल ठुमकों से महफिल लूट रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो हर किसी के दिल पर गर्दा मचा रही हैं। ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि अन्नू चौधरी है, जिन्हें युवा ही नहीं बुजुर्गों के बीच भी खूब लाइक किया जा रहा है।

Also Read: कैंसर का दुःख … Hina Khan ने उठा डाली कैंची और काटे सारे बाल, 6 मिनट का ये वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा

अन्नू चौधरी के मंच पर आते ही ताऊ और युवाओं की भीड़ साथ-साथ नाचने को मजबूर हो जाती हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस बीच आप देख सकते हैं कि अन्नू चौधरी का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास ठुमके लगा रही हैं।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

उनके यूट्यूब वीडियो को देखकर हर कोई आपा खोता जा रहा है, जिनके लिए लोग मर मिटने को तैयार हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताऊ की भीड़ जमकर उनके ऊपर नोटों की बारिश कर रही हैं। एक बुजुर्ग तो उनके साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं।

अन्नू चौधरी ने लूटी महफिल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली अन्नू चौधरी के चाहने वाले हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रहे हैं, जिनके ऊपर नोटों की बारिश हो रही है। अन्नू चौधरी गले में दुपट्टा डालकर और टाइट सूट में बहुत ही क्यूट लग रही हैं, जिनके ऊपर लोगों की भीड़ पैसों की बरसात कर रही है। आप देख सकते हैं कि अन्नून चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा चा चुका है।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

यहां फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर हौसला अफजाई कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो जिनके लटके-झटकों को खूब लाइक किया जा रहा है। इससे पहले भी अन्नू चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा चुका है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow