नई दिल्ली : अगस्त माह खत्म हो चुका है और सितंबर लग चुका है। ऐसे में लोगों को इस बात का भी इंतजार है कि सितंबर महीने में उनके लिए एंटरटेनमेंट के लिए क्या-क्या मौजूद है। आजकल के समय में लोगों का रुख टीवी और फिल्मों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर बना हुआ है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं OTT
का पूरा शेड्यूल।

इस महीने OTT की दुनिया में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपना धमाल मचाने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटेड फिल्म हड्डी पिछले कुछ महीनो से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के किरदार को लेकर लोगों के अंदर काफी जिज्ञासा है। इस फिल्म के अंदर वह एक ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

बंबई मेरी जान: बॉलीवुड के परफेक्ट अभिनेता के.के मेनन एक बार फिर अपने दमदार अभिनय से वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने जा रहे हैं। एस. हुसैन जैदी की कहानी पर आधारित प्राइम वीडियो की 10 एपिसोड की क्राइम थ्रिलर बंबई मेरी जान नाम की यह वेब सीरीज 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। जिसका मजा आप ले सकते हैं। इसके अलावा द व्हील ऑफ टाइम सीजन-2 भी आपको इस महीने देखने को मिलेगा। यह वेब सीरीज भी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आप देख सकते हैं हालांकि यह वेब सीरीज 1 सितंबर को ही प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है।

दर्शकों को इस वेब सीरीज का भी काफी समय से इंतजार था। द फ्रीलांसर : शिरीष थोराट द्वारा लिखी गई बुक ‘अ टिकट टू सीरिया’ पर आधारित इस सीरीज को क्रिएटर और शो रनर नीरज पांडे द्वारा तैयार किया गया है। इस वेब सीरीज का निर्देशन भाव धूलिया और निर्माण फ्राइडे स्टोरी डिटेल्स द्वारा किया गया है।

इस फिल्म में की जबरदस्त बात यह है कि इसके अंदर लीड रोल में मोहित रैना (Mohit Raina), अनुपम खेर और कश्मीरा परदेशी दिखने वाले हैं। यह वेब सीरीज 1 सितंबर से disney+ हॉटस्टार पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज स्कैम 2003 द तेलुगू स्टोरी यह वेब सीरीज भी सोनीलिव पर आ चुकी है । जिसे आप देख सकते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...