Naga Chaitanya- Sobhita Dhulipala Enagagement: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों बटोर रहे हैं। खबरें हैं कि बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इन्होनें शादी करने का फैसला लिया है। वायरल हो रही रिपोर्ट्स की मानें तो शोभिता और नागा सगाई करने वाले हैं और इस खुशखबरी को देने के लिए वे स्पेशल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं।

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इसके पहले समांथा रुथ प्रभु के साथ थे लेकिन तीन सालों पहले कपल ने तलाक ले लिया था। तलाक लेने के कुछ दिनों के बाद खबरें वायरल होने लगी थीं कि एक्टर नागा चैतन्य अब एक्ट्रेस शोभिता के साथ हैं, लेकिन आजतक कपल ने कभी भी ऑफिशली अनाउंस नहीं किया। फिर अब कपल के इंगेजमेंट की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं जिसे सुन फैन्स काफी ज्यादा खुश हैं और एक्साइटेड भी।

samantha

Naga Chaitanya- Sobhita Dhulipala किस दिन करेंगें सगाई

यदि द ग्रेट आंध्रा (The Great Andhra) की रिपोर्ट के मुताबिक मानें तो कपल आज यानी कि 8 अगस्त 2024 को सगाई कर सकता है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि सगाई नागा के घर पर होगी। इसके अलावा ये भी बताया गया है कि नागार्जुन बेटे के सगाई की तस्वीरें फैन्स संग शेयर कर सकते हैं।

कपल का ट्रिप के दौरान का वीडियो भी चुका है वायरल

कुछ दिनों पहले की ही बात है कि नागा और शोभिता एक-दूसरे के संग वेकेशन सेलिब्रेट करने गए थे। यूरोप में इनका एक वीडियो भी वाइन टेस्ट करते हुए वायरल हुआ था।

इसके अलावा समांथा के बारे में बात करें तो इन्होनें साल 2017 में नागा के संग शादी करने का फैसला लिया था लेकिन रिश्तों में आई खटास के चलते साल 2021 में ये एक-दूसरे से अलग हो गए। वहीं, अब खबरें वायरल हो रही हैं कि नागा फिर से दूल्हा बनने के लिए बिलकुल तैयार हैं।