मात्र 2899 रुपये में 24 हजार वाला Vivo T2 Pro 5G! देखें कमाल का एक्सचेंज ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Vivo T2 Pro 5G. देश के स्मार्टफोन बाजार में वीवो कंपनी आए दिन फोन को लॉन्च करते रहती है। तो वही भारत में कंपनी का फोकस है कि ज्यादा से ज्यादा 5G स्मार्टफोन को लांच किया जाए जिससे इस सेगमेंट में एक तगड़ी पहुंच बनाई जाए। कंपनी ने ओप्पो की छुट्टी करते हुए यह 5जी फोन हाल ही में उतारा है। जिसमें 66वॉट फास्ट चार्जर तकनीक दी गई है। इसमें बड़ी बैटरी के साथ कैमरा खासियत भी किसी से कम नहीं है।

दरअसल खबरों के माध्यम से हम यहां पर आप को कंपनियों के फोन की जबरदस्त जानकारी देते रहते है, जिससे आज हम वीवो के इस 5g smartphone की जानकारी लाए हैं, जिसका नाम Vivo T2 Pro 5G smartphone है। एक से बढ़कर एक धांसू खासियत में आने वाले फोन ग्राहकों की पहली पंसद है और ग्राहक इसे गिफ्ट करने के लिए खरीदते रहते है।

Vivo T2 Pro 5G ऑफर और कीमत

 Vivo T2 Pro फोन को 8GB रैम + 128GB और 8GB रैम + 256GB वेरिएंट में खरीदने के लिए मिल रहा है, जिसकी रेंज क्रमश 23,999 रुपये और 24,999 रुपये हैं। ग्राहक फोन कलर ऑप्शन के लिए, इसे न्यू Moon ब्लैक और Dune Gold में पंसद कर सकते हैं।

हालांकि आप को इस Vivo T2 Pro को खरीदने के लिए इतना बजट नहीं खर्च करना होगा, जिससे  Flipkart से 2,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा, इस पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक और कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है।

तो वही यहां पर आप को एक्सचेंज ऑफर में 21,100 रुपये तक कीमत कम हो सकती है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 2,899 रुपये हो जाएगी। हालांकि इसके लिए पहले से कोई फोन होना चाहिए जो खास कॉडिशन और बड़े ब्रांड का हो तो एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं।

Vivo T2 Pro 5G में ये धांसू खासियतें

Vivo T2 Pro 5G को डिजाइन से बेहतर दिखाने में लगता है, इस प्रीमियम लुक वाले फोन की बात करें तो फोन में 6.78 इंच का कर्व्‍ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें फुल HD+ रेजॉलूशन मिलता है। डिस्‍प्‍ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट मिलता है इसकी डिस्‍प्‍ले की पीक ब्राइटनैस 1300 निट्स तक है।

तो वही कैमरा खासियत के मामले में Vivo T2 Pro 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Vivo T2 Pro 5G में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया गया है। इसे 8GB LPDDR4X रैम का सपोर्ट है और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज लगी है, 4600mAh का बैटरी दी गई है, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अन्य खासियत की बात करें को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाईफाई 6 जैसे फीचर दिए गए हैं। यह फोन एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow