Lava के इस 5G स्मार्टफोन पर 35% कीमत में कटौती, बड़ी बचत के साथ अभी लपक लें डील!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Lava Agni 2 5G.देश के स्मार्टफोन सेगमेंट में काफी सुस्त पड़ी लावा कंपनी अब तेजी से अपने जबरदस्त डिवाइस को लॉन्च करती जा रही है। कंपनी ग्राहकों के लिए ऐसे-ऐसे सस्ते फोन को ला रही है, जिससे मार्केट में और कोई कंपनी लावा के आगे टिक नहीं रही है, जिसे कंपनी खास ऑफर के तहत इस 5G स्मार्टफोन पर 35% प्राइस में कटौती के साथ जबरदस्त 1699 रुपए की छूट दे रही है।

हम यहां पर बात कर रहे हैं Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के बारे में जिस कंपनी बहुत ही कम दाम में सेल कर रही है। इस फोन के अहम खासियत की बात करे तो यह फोन 8GB RAM, 256GB स्टोरेज,  भारत का पहला डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर के साथ, 120 Hz कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और 13 5G बैंड के अलावा सुपरफास्ट 66W चार्जिंग जैसी खूबियां मिलती है। अगर आप इसे जबरदस्त ऑफर में खरीदना चाहते हैं। Lava Agni 2 5G पर मिल रहा खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा ये धांसू छूट ऑफर

आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर फोन को 16,999 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है, जिससे फोनी ओरिजिनल कीमत ₹25,999 है, यहां पर 35 फीसदी कीमत में कटौती के बाद में मिल रहा है। तो वही यह कीमत आपको भी पेमेंट नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि बैंक ऑफर के तहत अमेजॉन पर बताए गए डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1699 की अतिरिक्त छूट मिल जाती है। इसके अलावा जीएसटी चालान प्राप्त करने पर आपके पार्टनर ऑफर के तहत जीएसटी टैक्स की सेविंग हो सकती है

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के खासियतें

आप तो बता दें कि लावा Agni 2 5G मोबाइल को कंपनी ने पिछले साल 16 मई 2023 में लॉन्च किया था, जो कम कीमत में आने वाला एक जबरदस्त फोन में से एक है। फोन को Viridian कलर ऑप्शन के साथ सेल हो रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

कैमरा के मामले में अग्नि 2 5जी क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ आपको 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर मिल जाता है।

इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट 6.78-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिजॉल्यूशन 2220×2080 पिक्सल (FHD+) है। आस्पेक्ट रेशियो हैं। लावा Agni 2 5G फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी 7050 प्रोसेसर के साथ आता है।

लावा Agni 2 5G 66W फास्ट चार्जिंग फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। लावा Agni 2 5G फोन एंड्रॉ़यड पर ऑपरेट होता है और इसमें 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। कनेक्टिविटी के मामले में वाई-फाई और जीपीएस है। फोन में सेंसर की बात की जाएं तो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

गेमिंग के मामले में भी फोन किसी से कम नहीं है, जिससे कंपनी ने थर्ड जेनरेशन 2900 एमएम वेपर चैंबर कूलिंग दिया गया है, इस तकनीक के वजह से फोन हीट नहीं होता और आप लंबे समय तक गेमिंग कर पाएंगे।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow