इस 50MP AI कैमरा वाले फोन के कीमत में 36% कटौती, देखें Redmi 13C पर जबरदस्त डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Redmi 13C. स्मार्टफोन का बाजार इतना बड़ा है कि लोगों के लिए अपना एक खास डिवाइस खरीदना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी 10,000 रुपए की कम बजट में एक जबरदस्त स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। तो यहां पर नामी कंपनी का एक जबरदस्त डिवाइस के बारे में जानकारी दे रहे हैं। जो  4GB RAM, 128GB स्टोरेज, 4G MediaTek Helio G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित, 90Hz डिस्प्ले, 50MP AI ट्रिपल कैमरा जैसी खासियत से लैस है।

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन सेगमेंट में एक बड़ा सा हिस्सा रखने वाली रेडमी जबरदस्त ऑफर दे रही है। जिससे कंपनी रेडमी 13 सी लॉन्चिंग कीमत के बाद से 36 फीसदी कीमत में कटौती के सिर्फ इतनें दाम में फोन खरीदने का मौका मिल रहा है।

रेडमी 13 सी पर ऑफर

आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। जिससे यहां पर दिए गए जानकारी के अनुसार आपको नो कास्ट EMI के तहत 346 रुपए रेडमी 13 फोन मिल रहा है। हालांकि यहां पर बताए गए ऑफर की जानकारी आप विभिन्न बैंकों फाइनेंस ऑफर से भिन्न हो सकती है, जिससे आप सटीक जानकारी लिए अमेजॉन पर देख सकते हैं।

तो वही आपको पार्टनर ऑफर के तहत जीएसटी इन्वॉयस मिलने पर 28 फ़ीसदी का टैक्स भी बच जाता है। यानि की आप को यहां पर टैक्स भी नहीं देना होगा और आप के पास में धमाकेदार स्मार्टफोन हाथ में आ जाएगा।

रेडमी 13 सी में मिलती है ये जबरदस्त खासियतें

भारतीय बाजार में रेडमी एक बड़ी कंपनी है, जिससे ग्राहकों का कंपनी खास ख्याल रखती हैं। रेडमी 13 सी में ऐसी कई खूबियां हैं, जो ज्यादा बजट में नहीं होती है। जिससे प्रोसेसर के मामले में हाई परफॉरमेंस मीडियाटेक G85; 1GHz GPU मिलता हैं, जो हाई लेवल के गेमिंग को खेलने मदद करता है।

जिसमें 4GB वर्चुअल सहित 8GB RAM मिलती है, जिससे| कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.74″ HD+ 90Hz डिस्प्ले है, कैमरा खासियत मेंइसमें 50MP AI ट्रिपल कैमरा दिया हैं, जो काफी अच्छी फोटी की डीटल्स कैप्चर करता है।

जिससे 50MP AI ट्रिपल कैमरा f/1.8 (4-इन-1 सुपर पिक्सेल) के प्राइमरी सेंसर के साथ मिलता है। इसमें मिलने वाले मोड कई मिलते है।  कंपनी ने इस बजट फोन में तेज़ साइड फिंगरप्रिंट दिया है और फोन को पॉवर देने के लिए 5000mAh बैटरी लगी है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow