50 inch TVs under 30000 on Amazon: हर कोई चाहता हैं कि अपने घर में बड़ी स्क्रीन वाला टीवी खरीदें। लेकिन कीमत ज्यादा आने की वजह से कुछ लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी अपने घर के लिए कोई बड़ी स्क्रीन वाला नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपको अपना प्लान बार-बार कैंसिल करने की जरूरत नहीं है।

ऐसे में आपके लिए Amazon एक सुनहरी डील लेकर आया है। जहां आप 50 इंच स्क्रीन वाले टीवी को आधे दाम में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। इन टीवी पर आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ बैंक ऑफर और डिस्काउंट कूपन भी दिया जा रहा है जिसके जरिए आप इस डील को और भी बेहतर बना सकते हैं।

Read More:Train Ticket News: ट्रेन यात्रियों के लिए खुशखबरी, टिकट में इनको मिलेगी छूट, जानें पूरी डिटेल

Read More: Budget 2024: महिलाओं को मिली राहत, सोना होगा बहुत सस्ता, जानिए क्या बढ़ा और घटा?

 

Smart tv under 30000 jpg

Acer (50 inches) 4K Ultra HD Smart TV

एसर के इस स्मार्ट टीवी को आप Amazon से 44 प्रतिशत की छूट के साथ 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जिन्हें आप बैंक कार्ड के जरिए 2000 रुपये को छूट में घर ला सकते हैं। इसके स्पेक्स की बात करें, तो इसमें आपको 50 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। वहीं ऑडियो के लिए इसमें 36W साउंड आउटपुट दिया है। वहीं यह Google TV पर काम करता है। जो 16GB स्टोरेज और 2GB RAM के साथ है।

Read More: Bhojpuri Song: Nirahua और Amrapali का बेडरूम रोमांस मचा रहा कोहराम, सीढ़ियों पर लेटकर किया प्यार

Read More: Credit Score Low: समय पर EMI का भुगतान करने पर भी कम है क्रेडिट स्कोर, जानें इसकी वजह

Hisense (50 inches) 4K Ultra HD Smart QLED TV

Hisense का यह टीवी (50 inches) के साथ 4K Ultra HD में आता हैं। जिसे आप Amazon से 50 प्रतिशत की छूट में 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इसपर बैंक कार्ड के जरिए 3000 रुपये का डिस्काउंट और 1000 रुपये का अलग से डिस्काउंट कूपन मिल रहा है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें आपको ऑडियो के लिए 24W के स्पीकर्स दिए गए हैं, जो Dolby Atmos सपोर्ट के साथ मिलते है। इसमें आपको Quad-core प्रोसेसर और Netflix, Youtube, JioCinema, Prime Video जैसे ओटीटी ऐप्स का सपोर्ट मिल रहा है।

Amazon deal on tv jpg

TCL (50 inches) Metallic Bezel-Less Google TV

ये 50 इंच के साथ आने वाला TCL टीवी हैं, जो 4K Ultra HD के साथ आता हैं। इस टीवी को आप अमेजन से 51 प्रतिशत की छूट के साथ 31,990 रुपये में खरीद सकते है। इस टीवी पर आपको बैंक कार्ड के तहत 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इस पर आपको अलग से 1500 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिल रहा है।

फीचर्स की बात करें, तो इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन दी गई है। जो 24W स्पीकर्स के साथ मौजूद मिल रहा हैं, वहीं ये टीवी 16GB ROM और 2GB RAM सपोर्ट में आता है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...